बता दें कि शादी के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने नए अपार्टमेंट में शिफ्ट हो चुके हैं. मुंबई में दोनों ने 5 कमरों का एक आलिशान सी-फेसिंग फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत तकरीबन 34 कारोड़ रुपये है. हाल ही में विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बालकनी में खड़े हैं. उनकी बालकनी से समुद्र और मुंबई का खूबसूरत नजारा दिख रहा है. इस तस्वीर के नीचे उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है कि, “Where else would you wanna be when you have such a stunning view from home.”

फ्लैट की कीमत है 34 करोड़

बता दें कि इस आलिशान फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपये है. विराट ने यह अपार्टमेंट अपनी शादी के बाद मुंबई के वर्ली इलाके में बुक किया था. साल 2016 में उन्होंने यह 5BHK लक्ज़री फ्लैट अपने और अनुष्का के रहने के लिए बुक किया था. बता दें कि वर्ली के ओंकार-1973 में बना यह फ्लैट 7,171 स्क्वायर फीट में फैला है. जब उन्होंने इसे बुक कराया था तब इसकी कीमत 34 करोड़ रुपये थी. विराट और अनुष्का का यह नया आशियाना सी-फेसिंग है. उनका फ्लैट बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर है. बता दें कि दोनों क्रिकेटर युवराज सिंह के नए पड़ोसी बन गए हैं. युवराज सिंह ने साल 2014 में इसी बिल्डिंग के 29वें माले का फ्लैट खरीदा था.

दिसंबर में हुई थी शादी

बता दें, बीते साल 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी हुई थी. दोनों ने अपनी शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई. विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की एक तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं अनुष्का

उसके बाद 21 दिसंबर को अनुष्का और विराट ने दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. शादी का दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई के एक होटल में था. मुंबई वाला रिसेप्शन फिल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए रखा गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे. बता दें कि अनुष्का आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का के साथ कटरीना और शाहरुख़ भी हैं. वहीं, विराट कोहली आजकल ब्रेक पर चल रहे हैं और छुट्टियां एन्जॉय करने अपने घर आये हैं. आज हम आपके लिए अनुष्का और विराट के नए आशियाने की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. आप भी देखिये Virushka के इस आलिशान फ्लैट की तस्वीर.

देखें तस्वीर-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here