बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म रेस-3 को लेकर सुर्खियां बटो रहे हैं। आजकल बॉबी की लाइफ से जुड़े हर किस्से को खंगोला जा रहा है। जी हां, बॉबी देओल लंबे समय के बाद कमबैक कर रहे हैं। यही वजह है कि वो अपनी लाइफ में अब टर्निंग पाइंट पर हैं। अगर रेस-3 में उन्हेंं पसंद किया गया तो एक बार फिर से वो बॉलीवुड में नाम कमा सकते हैं। आज बॉबी को सिर्फ एक बड़ी फिल्म का इंतजार है, और वो रेस-3 ही है। आज हम आपको करीना और बॉबी के बारे में कुछ बताएंगे। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

ये बात उन दिनों की है, जब बॉबी अपने करियर की ऊचाईयों पर थे। उनकी फिल्में हिट जाती थी, लेकिन करीना की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। जी हां, बॉबी के साथ अगर करीना ने ये नहीं किया होता तो आज बॉबी सुपरस्टार होते। खैर अपने जमाने में तो बॉबी सुपस्टार थे ही। दरअसल, फिल्म जब बी मेट से ही बॉबी की करियर में बड़ा बदलाव देखने को मिला।

बॉबी ने इस फिल्म को लेकर बहुत ही बड़ा खुलासा किया। अब इस फिल्म की खूब चर्चा भी हो रही है। दरअसल, फिल्म जब बी मेट के लिए बॉबी पहली पसंद थे, लेकिन करीना ने सिफारिश करके अपने प्रेमी शाहिद कपूर को इस फिल्म में लिया। ऐसे में बॉबी को इस बात का बहुत बुरा लगा था, क्योंकि बॉबी और इस फिल्म के निर्देशक के बीच डील हो चुकी थी, लेकिन करीना ने बॉबी का करियर बिगाड़ दिया, जिसके बाद से लेकर आज तक बॉबी उठ नहीं पायें।

जब बी मेट नहीं गीत नाम होता

जब बी मेट को जब बॉबी ने साइन किया था, तब इस फिल्म का नाम गीत था। लेकिन निर्देशकों ने बॉबी को यह कहकर मना कर दिया कि इस फिल्म का बजट बहुत ही ज्यादा होगा, जोकि उनके बजट से ज्यादा है। लेकिन बॉबी को तब झटका लगा जब इस फिल्म का नाम बदलकर रिलीज किया गया। जी हां, इस फिल्म का नाम बदलकर जब बी मेट रखा गया, जिसमें करीना और शाहिद की स्ट्रांग कमेस्ट्री देखने को मिलती है।

बॉबी ने खुलासा किया कि इस फिल्म को लेकर करीना ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद की पैरवी की थी, जिसकी वजह से उन्हें हटा के शाहिद को कास्ट किया गया। बता दें कि अगर बॉबी इस फिल्म में काम करते तो यह उनकी लाइफ की सबसे हिट फिल्मों में से एक होती है, लेकिन करीना की वजह से ये सुपरहिट फिल्म उनके हाथ से निकल गई। हालांकि, अब देखने वाली बात यह होगी कि रेस-3 में बॉबी क्या कमाल करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here