बॉलीवुड एक्ट्रेस कही भी जाती हैं तो अपनी खूबसूरती को दिखाने के लिए वह बेहतरीन ड्रेसिंग किया करती हैं, लेकिन कभी उनके कपडे उन्हें धोखा भी दे देते हैं। आपने काफी बार बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हो। आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे मे बात कर रहे हैं जो कि काफी बार अपनी ड्रेसिंग को लेकर चर्चाओं मे विषय बनाई हैं। जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे हैं काजल अग्रवाल की जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कई बार सेलेब्स भी किसी पब्लिक प्लेस पर जाने से पहले ऐसी ड्रेस पहन लेते हैं कि वो ही उनकी मुसीबत के तौर पर सामने आ जाती है। काजल अग्रवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। वो भी एक बार नहीं अनेक बार। तो आज हम आप को काजल की उन मौके की तस्वीरें दिखाएंगे जिन्हे देखने के बाद काजल खुद शर्म के मारे लाल हो जाएगी ।

मशहूर एक्ट्रेस हैं काजल अग्रवाल

31 वर्षीय काजल अग्रवाल टॉलीवुड और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल और तेलुगू फिल्मों से की थी। फोटो में देखिए जब गलत पॉजीशन में बैठने और ड्रेस की वजह से काजल उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

अब जरा ड्रेस देखो

तस्वीर मे आप खुद देख सकते हैं काजल कुछ ज्यादा ही बोल्ड दिखाई दे रही हैं। वैसे बता दे की साल 2009 मे आयी फिल्म ‘मगधीरा ‘ काजल के लिए काफी बड़ी फिल्म साबित हुई थी और उसी फिल्म से उन्हें एक नयी पहचान भी मिली थी।

कुछ ज्यादा पारदर्शी नहीं हो गई

एक फंक्शन के दौरान काजल कही गयी थी और उस दौरान काजल के चाहने वाले लाखो मे मौजूद थे तब वह सभी का शुक्रिया कर रही थी और अचानक से कैमरे मे से तस्वीर कैद हो गयी थी।

ये सीन देखो

तस्वीर देख सब के पसीने छूट जाए। वैसे बता दे की काजल ने बॉलीवुड मे फिर से शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म सिंघम से की थी और सभी को मालूम हैं की फिल्म काफी बड़ी साबित हुई थी ।

कैमरा सामने है

देखो कैमरा सामने है और काजल मुस्कुरा रही हैं। बता दे की काजल ने साल 2013 में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘स्पेशल 26’ में भी काम किया था।

ध्यान किधर है

अरे काजल जी आप कहीं और देख रही हैं। मगर कैमरा आप को देख रहा है। काजल की छोटी बहन निशा अग्रवाल भी एक्ट्रेस हैं। वो तमिल, तेलगू एवं मलयालम फिल्मों में सक्रिय हैं।

ये फोटोशूट है

अब भैया फोटोशूट है तो कुछ कह नहीं सकते। यह तो काजल ने ही कराया है। आपको बता दें कि काजल ने मास मीडिया की पढ़ाई की है, जिसमें उन्होंने मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग में स्पेशलाइजेशन किया है।

तस्वीर भी देख लो

अब इतनी देखी हैं तो ये भी देख लो। चलो अब ज्यादा मत देखो। एक जानकारी और पढ़ो। वो यह कि काजल ने साल 2016 में आई फिल्म चक्रव्यूह में एक गाना भी गाया है। यह फिल्म कन्नड़ भाषा में थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here