एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने अपने विदेशी पति व्लाद (Vlad) को घर से बाहर निकाल कर उन्‍हें अपनी जिंदगी से दूर कर दिया था। लेकिन हाल ही में सोफिया का एक बयान आया जिसमें उन्‍होंने अपने पति पर गला घोंटने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

सोफिया ने अपने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार सोफिया ने कहा- ‘हां, यह सच है। व्लाद ने मेरा गला दबाने की कोशिश की है। मैंने वही किया जो जरूरी समझा। अब पुलिस उसकी तलाश में है। मैंने कल शिकायत दर्ज कराई थी।

सोफ़िया ने अपने पति को बताया साइको

हम नहीं जानते कि वो लंदन में है या रोमानिया में।’सोफिया ने आगे कहा, ‘पुलिस को लगता है कि वो साइको है। उसे चीजें याद नहीं रहती। वो कहानियां बनाता है।

पैसों को लेकर भी काफी असुरक्षित महसूस करता था सोफ़िया का पति

इन चीजों के अलावा, क्या आप मानेंगे कि वह मेरे मोजे छुपा कर कहता था कि उसे नहीं पता कि वे कहां हैं।’पति से परेशान सोफिया ने यह भी बताया कि उनका पति पैसों को लेकर भी काफी असुरक्षित महसूस करता था।

पति ने सोफ़िया से पूछा था अपनी सम्पत्ति का हिस्‍सा क्‍यों नहीं बना रही

उसने सोफिया से एक बार पूछा भी था कि वह उसे अपनी सम्पत्ति का हिस्‍सा क्‍यों नहीं बना रही हैं। तब सोफिया ने जवाब दिया कि आप जिससे प्‍यार करते हैं उससे ऐसे सवाल नहीं पूछते।

सोफ़िया ने कहा पूरी तरह खत्म हो चुका है दोनों का रिश्ता

सोफिया ने बताया कि उनका रिश्‍ता अब पूरी तरह से खत्‍म हो चुका है और अब पैचअपन करने का कोई सवाल नहीं उठता। आपको बता दें कि सोफिया हयात का कुछ महीने पहले मिसकैरेज हो गया था, जिसके चलते वह काफी दुखी थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here