आज साउथ की फिल्म इंडस्ट्री किसी भी तरह से बॉलीवुड से कम नही है और ये बात सच भी है क्योंकि बाह्बली जैसी फिल्मो ने वो करके दिखाया है जो बॉलीवुड के लिए संभव ही नही था तो ऐसे में वहां के एक्टर और एक्ट्रेसेज की वैल्यू भी आप समझ ही सकते है तो चलिए साउथ की हीरोइनों के आइटम सोंग्स की कीमत जानते है जिन्हें जानकर आपको भी धक्का तो जरुर लगेगा।

1. श्रुति हसन:

श्रुति हसन बॉलीवुड में अब आयी है लेकिन इससे पहले वो साउथ इंडस्ट्री का ही हिस्सा थी वो मशहूर फिल्म मेकर कमल हासन की बेटी भी है,  जिसमे उनकी अच्छी खासी धाक भी थी एक रिपोर्ट के मुताबिक़ श्रुति हसन एक आइटम सांग के लिए 40 लाख रूपये तक चार्ज कर लेती है।

2. तमन्ना भाटिया:

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड में तो कोई ख़ास पोपुलर नही है लेकिन आप उन्हें साउथ की सबसे बड़ी फीमेल ऐक्ट्रेस कह ले तो भी गलत नही होगा, क्योंकि उन्होंने न सिर्फ कई बड़ी फिल्म्स में काम किया है बल्कि बाहुबली जैसी फिल्म में लीड रोल भी निभाया है ऐसे में तमन्ना भाटिया अपने एक आइटम सोंग के लिए 1 करोड़ रूपये तक ले लेती है।

3. चार्मी:

चार्मी कौर भी साउथ की बड़ी हॉट ऐक्ट्रेस कही जाती है उनके फिगर और बोल्डनेस का न सिर्फ साउथ इंडिया बल्कि नार्थ इंडिया भी दीवाना है। वो फिल्मो में काम करने के साथ ही प्राइवेट पार्टीज में और शादियों में भी नाच लेती है, जिसके लिए वो 25 से 30 लाख रूपये चार्ज कर लेती है।

4. काजल अगरवाल:

काजल ने कई बड़ी बड़ी साउथ फिल्मो में काम किया है लेकिन वो सबसे पहले बॉलीवुड में सिंघम फिल्म का किरदार निभाते हुए नजर आयी थी और ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म भी रही थी, जिसने बहुत बड़ी संख्या में बिजनेस किया लेकिन काजल मुख्यत साउथ फिल्मो में ही काम कर रही है और वो फंक्शन्स में भी आइटम सोंग करने का काम करती है जिसके लिए उसकी फीस 50 लाख रूपये है।

5. अंजलि:

photo taken from:cinejosh

अंजलि भी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी आइटम गानों पे नाचने वाली अभिनेत्री है|अंजलि एक गाने का 45 लाख रुपए लेती है|

6. हमसा नंदिनी:

हमसा नंदिनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पोपुलर आइटम डांसर में से एक है|हमसा एक गाने का 25 लाख रुपए लेती है|जबसे उन्होंने फिल्म “मिर्ची ” में एक गाने पे आइटम डांस किया है तब से वो बहुत सारे आइटम गानों की पहली पसंद बन गयी है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here