नमस्कार दोस्तों…आज हम आप को इस आर्टिकल में बॉलीवुड के 5 एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे है जो खुल कर मोदी विरोध करते है। आप को हम जानकारी के लिए बता दें कि भारत में प्रजातंत्र है और इस प्रजातंत्र में सभी को अपनी राय रखने के और बोलने की आजादी है, इसलिए भारत में कई लोग किसी भी राजनेता की जमकर आलोचना करते है।

कई लोग राजनेताओं को सोशल मीडिया के जरिए तो कई लोग जमीनी स्तर पर उनका खुल कर विरोध करते है, उनके किसी भी फैंसले के खिलाफ जा कर कदम उठाते है।आप को हम जानकारी के लिए बता दें कि जिस तरह से भारत का एक कॉमन मेन राजनेता की खुल कर आलोचना कर सकता है।

बता दें कि इसी प्रकार बॉलीवुड में भी राजनेताओं के आलोचकों की कमी नहीं है, आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड में मौजूद नरेंद्र मोदी के आलोचकों के बारे में बताने जा रहे हैं।

(1)प्रकाश राज


आप को जानकारी के लिए बता दें कि साउथ के दमदार अभिनेता प्रकाश राज आज बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुके हैं। बता दें कि प्रकाश राज नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने वाले स्टार में पहले स्थान पर हैं, प्रकाश राज हर जगह बड़ी मजबूती के साथ अपनी बात रखते हैं और साथ ही साथ मोदी की आलोचना भी खुल कर करते हैं।

(2)अनुराग कश्यप


बता दें कि प्रसिद्ध डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मोदी जी से पहले से ही लडाई है। ल्म उड़ता पंजाब के रुलीज़ के समय तो उन्होंने नरेंद्र मोदी पर जम कर ट्वीट किए और निशाना साधा था।

(3)स्वरा भास्कर


अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली स्वरा भास्कर फर्जी देशभक्ति और उग्र हिंदुत्व के खिलाफ मुखर हो कर बोलती रहती है और वे मोदी हेटर के रुप में भी जानती है।

(4)ऋचा चड्ढा


देश में बढती मोबलीचिंग की घटनाओं से आहत ऋचा चड्ढा कई बार मोदी के खिलाफ बोलती रही है।

(5)नंदिता दास


आप को बता दें कि नंदिता दास ने वोटर्स से अपील किया था कि वो नरेंद्र मोदी को वोट ना दें, और साथ ही ऐसे किसी भी पार्टी या नेता को वोट ना दें जो समाज को बांटने की बात करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here