सनी लियोन ने टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भाग लेने के बाद बॉलीवुड में अपनी पहचान और सफलता की यात्रा में एक लंबा सफर तय किया है। सनी लियोन ने एक पहेली लीला, वन नाइट स्टैंड, जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट, और कई फिल्मों में काम किया था। वह फिल्मों में आइटम गीत करने के लिए लोकप्रिय हैं, जैसे लैला ओह लैला, लैला तेरी, पिया मोरे, पानी वाला डांस, देसी लुक, बेबी डॉल और अन्य।

इन सभी फिल्मों और गीतों को करने से पहले, भारत में सनी लियोन की छवि एक अमेरिकी पोर्न स्टार की थी। 2012 में पूजा भट्ट की इरोटिक थ्रिलर ‘जिस्म 2’ में बतौर मुख्य अभिनेत्री उनका बॉलीवुड डेब्यू था, जिसने उनके बारे में लोगों की राय को काफी हद तक बदल दिया।

जन्नत 2 अभिनेता रणदीप हुड्डा इस फिल्म में सनी लियोन के साथ अभिनय कर रहे थे। सनी लियोन ने इस फिल्म को करने से पहले एक मांग की।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन ने रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा। लेकिन उसने ऐसा क्यों किया?

इस फिल्म में दोनों अभिनेताओं और सनी लियोन के बीच कई अंतरंग दृश्य थे। तो उस स्थिति में उन दृश्यों को करने से पहले सनी लियोन ने उनका मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा। फिल्म की कास्ट में शामिल होने से पहले एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी ने पूजा भट्ट को एक ईमेल भेजा था जिसमें रणदीप और अरुणोदय के मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट की मांग की गई थी। दरअसल, सनी ने अपना मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट भी भेजा था।

मूल रूप से, वह यह सुनिश्चित करना चाहती थी कि वह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शूट नहीं करने जा रही थी, जिसे कोई जानलेवा बीमारी थी। फिल्म निर्माता पूजा को फिर सनी को स्पष्ट करना पड़ा कि फिल्म में उन्हें पर्दे पर अपने सह-कलाकारों के साथ गहन प्रेम करने की आवश्यकता नहीं होगी और इसलिए एचआईवी प्रमाण पत्र प्रदान करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here