आजकल हमारे देश में कई घिनौने अपराध बढ़ते जा रहे है, इनकी रोक-थम के लिए सरकार ने कई नियम बनाए लेकिन फिर भी ये रुकने का नाम नहीं रहे. चाहे मामला लूट-पाट का हो या लड़की के साथ शारीरिक शोषण का ऐसे मामले दिन प्रीतिदिन सामने आते रहते है,सरकार को इनके लिए सख्त नियम बनाने की जरूरत है. आज हम आपको जो खबर सुनाने वाले है उसने सभी को दहशत में डाल दिया है.

ये घटना लाजपतनगर की है जहाँ देवर-भाभी जैसे खुशमिजाज रिश्ते को एक देवर ने अपने हाथो से खत्म कर दिया और ऐसा करके देवर फरार नहीं हुआ बल्कि उसने खुद पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. देवर ने अपने साथ होती सभी अश्लील हरकत को पुलिस के आगे रखते हुए बताया की वह इन सब चीज़ो से परेशान और था और भाभी का क़त्ल करने के सिवा उसके पास कोई और रास्ता नहीं था,जिसकी वजह से उसने अपनी भाभी का क़त्ल कर दिया.

जैसे की आप सभी जानते है देवर और भाभी का रिश्ता बड़ा ही प्यारा होता है इसमें लड़ाई-झगड़े नोक-झोक हंसी मजाक सब चलता रहता है. लेकिन इस खबर में कुछ और ही दिखाया जो हम सब की समझ से परे है, जहाँ रात को करीब 11 बजे हुई जब एक देवर ने अपनी भाभी का गला रेतकर उसे हमेशा के लिए उन्हें चैन की नींद सुला दिया.

आकाश ने भाभी का क़त्ल करने के बाद खुद अपना जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया. लेकिन बाद में जब आकाश ने पूरा मामला पुलिस के आगे बयान के तौर पर सुनाया तो यह सुनकर हर कोई हैरान हो गया.

वही जब पुलिस ने आकाश नाम के इस युवक से पूछताछ की तो उसने बताया उसकी भाभी उसे कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डालती थी. जब उसने भाभी की बात नहीं मानी तो भाभी ने उसे बलात्कार का आरोप लगाने कि धमकी दी. वह भाभी के बार-बार धमकाने से तंग आ चुका था जिसकी वजह से वह भाभी का क़त्ल करने पर मजबूर हो गया.

वही आरोपी ने बताया की उसके माँ-बाप बचपन में ही गुजर गए थे इसलिए वह अपने भाई-भाभी के साथ रहता था. उसने बताया की जब भाभी घर में अकेली थी तो वह उसे शारीरिक संबंध बनाने की जिद्द करने लगी,जब इसका विरोध आकाश ने किया तो भाभी उसे धमकाने लगी की वह उसे बलात्कार के आरोप में फंसा देगी. इसलिए मैंने उनका क़त्ल कर दिया. हालाँकि हत्या के कुछ देर बाद ही आकाश ने खुद थाने में जाकर अपना जुर्म भी कबूल कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here