भारतीय शादी की अपनी एक अलग पहचान है,यहाँ शादी से पहले कई तरह के रीती-रिवाज निभाने पड़ते है,यहाँ की शादी ताम-झाम से भरपूर होती है! इन सबके बीच दूल्हा और दुल्हन दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत के लिए बेहद नर्वस होते है! दोनों के मन में कई तरह के सवाल होते है! चाहे लड़का हो या लड़की दोनों अपनी शादी के बाद की पहली रात को यादगार बनाना चाहते है,दोनों कुछ ऐसा करना चाहते है जिसे वह ता-उम्र तक अपने जीवन में याद करे,कई बार कपल इसके लिए पहले से भी तयारी शुरू कर देते है! देखा गया है की लड़को से ज्यादा लड़कियां अपनी शादी के लिए बेहद उत्साहित रहती है,शादी से जुड़े कई सपने देखने लगती है! ऐसे में कई बार एक सवाल उठता है की लड़कियां अपनी शादी के बाद पहली रात को लेकर क्या सोचती है! अब ज्यादा सोचिये मत..हम आपको बताते है दरअसल कुछ दिन पहले भारत में एक सर्वे कराया गया जिसमे लड़कियों के मन की बात सामने आई है,जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे!

लड़कियों से पूछे गए कई सवाल
इस सर्वे में लड़कियों से पूछा गया है की शादी की पहली रात वह ऐसा क्या करना चाहती है जिससे उनकी रात स्पेशल बन जाए,जिसका जवाब देते हुए एक लड़की ने कहा की वह अपने पति के साथ शानदार वक्त बिताना चाहती है तो दूसरी का जवाब जानकर आप रह जाएंगे दंग!

यह वीडियो हो रहा है खूब वायरल


कुछ लड़कियों का कहना है की वह उस रात को यादगार बनाने के लिए अपने पति के साथ हमबिस्तर होना चाहेंगी! लड़कियों के ऐसे जवाब सुनकर आप सोचने पर मजबूर होजाएंगे की जो नारी अपनी बात को किसी के सामने बोलने से झिझकती थीआज वो ही भारतीय नारी कितनी मॉडर्न होती जा रही है,उनके ऐसे जवाब सुनकर आप हैरान रह जाएंगे !

यहाँ देखे वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here