ये तो सब जानते है कि आज कल बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता इरफ़ान खान अपनी बीमारी से जूझ रहे है. गौरतलब है कि इरफ़ान खान की बीमारी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. यहाँ तक कि डॉक्टर को भी इरफ़ान खान को बचाने के लिए अलग अलग तरीके आजमा रहे है. हालांकि इरफ़ान खान समय समय पर अपने फैंस को ट्विटर हैंडल के द्वारा अपनी तबियत के बारे में बताते रहते है. इसके इलावा उनकी पत्नी भी कई बार ट्वीट कर चुकी है. मगर अब ऐसा लगता है कि इरफ़ान खान खुद ही अपनी बीमारी से तंग आ चुके है. जी हां तभी तो उन्होंने ऐसा मैसेज किया है, जिसे पढ़ कर न केवल लोग बल्कि पूरा बॉलीवुड उदास हो गया है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरफ़ान खान फ़िलहाल लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे है.

जी हां दरअसल इरफ़ान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद ये बताया है कि वो लंदन में रह कर कैसा महसूस कर रहे है. इस बारे में इरफ़ान का कहना है कि इस बीमारी ने उन्हें समर्पण और भरोसे के लिए पूरी तरह से तैयार किया है. इसके साथ ही इरफ़ान का कहना है कि अब इस बीमारी का अंजाम क्या होगा, उन्हें इस बात की चिंता नहीं है. बरहलाल इरफ़ान खान ने ये तक कह दिया कि उन्हें इस बात की चिंता नहीं है, कि अब उनके पास कितना समय है, आठ महीने, चार महीने या दो साल.

इसके इलावा इरफ़ान का कहना है कि अब उन्हें आजादी के मायने समझ आ चुके है. 

आपको जान कर दुःख होगा कि इरफ़ान खान का अपनी बीमारी के बारे में ये कहना है कि फ़िलहाल तो वो अपनी बीमारी और डॉक्टरों द्वारा उन पर किए जा रहे प्रयोगो का ही हिस्सा बन कर रह चुके है. वो इसलिए क्यूकि यह बीमारी काफी दुर्लभ है और इसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. इसलिए इस बीमारी का इलाज ढूँढना मुश्किल सा लग रहा है. जी हां इरफ़ान खान का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन को लेकर कुछ सपने देखे थे और इन सपनो को वो पूरा भी करना चाहते थे. मगर अचानक इतना सब कुछ हो गया कि अब उन्हें अपनी मंजिल बहुत करीब नजर आ रही है.

गौरतलब है कि इरफ़ान खान ने इस बीमारी के दौरान होने वाले दर्द के बारे में भी बताया है. 

यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब इरफ़ान खान धीरे धीरे टूटते जा रहे है और उनके फैंस उन्हें दिलासा देने की पूरी कोशिश कर रहे है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इरफ़ान खान की फिल्म भी रिलीज़ होने के लिए एकदम तैयार है.

जी हां उनकी फिल्म ब्लैकमेल तब रिलीज़ हुई थी|

जब वो इलाज के लिए लंदन जा रहे थे. इसके इलावा उनकी दूसरी फिल्म कारवां भी अब रिलीज़ होने के लिए तैयार है.हालांकि इरफ़ान खान के लिए अब इस फिल्म के कुछ खास मायने नहीं रह गए है, क्यूकि एक तरफ वो खुद अपनी जिंदगी के कारवां से जूझ रहे है और दूसरी तरफ उनकी फिल्म आने वाली है. ऐसे में हम तो यही दुआ करते है कि ईश्वर उन्हें जल्द से जल्द ठीक कर दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here