” मेट्रो ” एक ऐसा वर्ड है जिसका नाम सुनते ही उसकी पूरी इमेज दिमाग में बन जाती है ! यह नाम ही इतना मॉडर्न और एडवांस है कि नए शहर से आये हुए लोग स्पेशली मेट्रो में सिर्फ घूमने जाते हैं ! अगर इसे ट्रेवल के नज़रिये से ना देखा जाए तो मेट्रो के बारे में लड़कों की सबसे पहली राय यही है कि ” यहाँ ढेर सारी सुन्दर और हॉट लड़कियां , शार्ट ड्रेस में मॉडल लुक वाली खूबसूरत लड़कियां ” जिसे देखकर आँखों को ठंडक मिलती है , लोग उन्हें ही देखने आते हैं ! इसके अलावा भी मेट्रो में घूमने का मज़ा ही अलग है अगर आपके साथ में आपके फ्रेंड्स या आपकी गर्ल-फ्रेंड हो तो ! आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो कुछ इसी तरह की बातों पर फोकस करती है कि इंडिया के बाहर विदेशों में मेट्रो के अंदर की क्या स्थिति है ! विदेशो में तो आपको मेट्रो में सिर्फ ग्लैमर ही ग्लैमर दिखेगा और अगर आप एक बार वहां चलें गए न तो शायद आपको मेट्रो से बाहर निकलने का मन ही न करे ! इस वीडियो में आप जिन लड़कियों को देखेंगे वो इतनी ज़्यादा मॉडर्न और हॉट हैं कि आपकी नज़रें नहीं हटेंगी , और इनकी हरकतें देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे !

ट्रेवल से ज़्यादा मस्ती के लिए करते हैं यूज़

इंडिया के अलावा बाहर देशों के लोग भी मेट्रो का सफर मौज मस्ती और आँखे सेकने के लिए करते हैं ! इस वीडियो में आपको साफ दिख जाएगा कि किस तरह से लोग अब मेट्रो को इतना एन्जॉय करते हैं ! मेट्रो में यंग जेनेरेशन इतनी शार्ट और स्टाइलिश ड्रेस कैरी करती है कि आपको ये कोई मनोरंजन की जगह लगेगी !

मस्तीखोरी का अड्डा बनता जा रहा है मेट्रो

हम कोई इलज़ाम नहीं लगा रहे हैं बल्कि उस सच्चाई से आपको रूबरू करवा रहे हैं जिससे आप सभी वाकिफ हैं ! क्योंकि अगर ये सिर्फ ट्रेवल का ज़रिया होता तो इस वीडियो में आपको बहुत सारे ऑफिसियल लुक वाले लोग भी मिलते , मगर यहाँ तो सारे के सारे ग्लैमर और हॉट लुक में !

वीडियो किस देश की है अभी पता लगाना है

अभी तक इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है कि ये वीडियो किस देश की है ! इनके पहनावे और लुक से तो यही लगता है कि ये यूरोप के किस देश का वीडियो है ! वैसे आपको बता दूँ कि यह वीडियो बहुत वायरल हो चुकी है , जिसे हर देश में देखा जा रहा है ! तो आइये अब पढ़ना बंद कीजिए और वीडियो देख कर आप भी आपने आँखों को आनंद दीजिए !

यहाँ देखिये वीडियो !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here