किसी अपराध को करने के लिए अपराधी ऐसे ऐसे तरीके इजाद करते हैं जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान रह जाता हैं। आज भी हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे एक अपराधी ने ऐसा कुछ कर डाला जिसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता ।
अपने खतरनाक मंसूबो को अंजाम देने के लिए इस अपराधी ने जो कुछ भी किया उसके बारे में जानकर पुलिस भी हैरान रह गयी।एक शातिर लडके ने लडकी बनकर ऐसा कुछ कर डाला जिसको करने के लिए कोई दस बार सोचेगा, इसने एक व्यक्ति को ना केवल प्यार के जाल में फंसाया बल्कि जो किया उसकी चर्चा इस समय चारो तरफ हो रही हैं ।
ऐसे ही एक अपराध की खबर हाल ही में मोगा पंजाब से सामने आई हैं. इस खबर के अनुसार पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ शिकायत दर्ज की हैं. खबरों के अनुसार उन दोनों ने एक युवक से लड़की की आवाज में फोन पर बात कर पिछले दो सालों में लाखों की ठगी की हैं. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता कुलविंदर सिंह ने उन्हें यह बताया हैं कि ‘लड़की’ ने उससे शादी का वादा भी किया था ओर वह दो साल में उन्हें 12 मोबाईल फोन, एक लैपटॉप, एक सोने की चेन तथा चार लाख तीस हजार रुपये की नकदी दे चुका है.’वहीं इस मामले की जांच अब तक की जा रही हैं और पुलिस का मानना हैं कि आखिर यह महसूस करने के बाद कि उसे ठगा जा रहा है
शिकायतकर्ता ने कल बधनी कलां पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने दो भाइयों करमजीत सिंह और प्रीतपाल सिंह के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज किया है तथा आरोपियों की तलाश जारी है.आप सभी को बता दें कि यह ठगी का पहला मामला नहीं हैं इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं लेकिन अपराध के बढ़ने के कारण इन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं और लोग भी खुद को सतर्क नहीं कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here