सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इसके बाद रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज हुई । दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है । अब सारा फिर चर्चा में हैं । सारा अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं ।

sara ali khan

दरअसल, सारा ने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया । पिछले कई दिनों से खबर थी कि सारा नए घर में शिफ्ट होना चाह रही हैं । अब सारा ने इस खबर को कंफर्म भी कर दिया है । सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है ।

sara ali khan

इस फोटो में सारा के आस-पास सामान भरे हुए बॉक्स रखे हैं । सारा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एक नई शुरुआत’ । इससे साफ जाहिर है कि सारा नए घर में शिफ्ट हो रही हैं । अब वो अकेली रहकर जिंदगी जीना सीखेंगी ।

सारा अली खान ने बना लिया नया आशियाना, अमृता का घर छोड़, नए घर में शिफ्ट होने की ये है वजह! 4

ये पहली बार नहीं है जब सारा अकेले रहने जा रही हों । जब वो यूएस में पढ़ाई कर रही थीं तब भी वो अपनी कुछ दोस्तों के साथ अपार्टमेंट में रहती थीं । बात दें कि सारा के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और वरुण धवन जैसे बड़े स्टार भी अपने पैरेंट्स से अलग रहते हैं ।

Related image

बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । वो समय-समय पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । जब सारा कार में अपना सामान रख रही थीं तब भी वो मीडिया के कैमरे में कैद हुई थीं । खबरों की मानें तो सारा ने वैलेंटाइन पर खुद को ये घर गिफ्ट किया है ।

sara ali khan

सारा अली खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here