इन दिनों बॉलीवुड की कई आने वाली फिल्मों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। इसी बीच और फिल्म सुर्खियों में आ रही है। ये फिल्म करण जौहर की अगली फिल्म है। इस फिल्म का नाम वगैरह अभी तय नहीं हुआ है लेकिन इसकी कास्ट को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है। हाल ही में इस फिल्म के लिए करीना का नाम सामने आया है, वहीं अब खबरें हैं इस फिल्म में जाह्नवी भी नजर आने वाली हैं।

जी हां! करण जौहर एक और बड़ी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर राज मेहता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में दो हीरो और दो हीरोइने हैं। करीना के अपोजिट किसी बड़े एक्टर हो कास्ट किया जाना है जबकि फिल्म में कार्तिक आर्यन भी होंगे और उनके अपोसिट कोई नई एक्ट्रेस होगी। इसी नई एक्ट्रेस के लिए जाह्नवी का नाम सामने आया है। हालांकि किसी नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है।

खबरों की माने तो कार्तिक के सामने जाह्नवी कपूर या कृति सेनन को कास्ट किया जा सकता हैं। जान्हवी अभी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘दहक’ की शूटिंग में बिजी हैं। बहरहाल अगर ये फिल्म जाह्नवी को मिल जाती है तो ये वाकई बड़ा मौका होगा। जाह्नवी उन स्टार किड्स में से हैं जो डेब्यू से पहले ही काफी लाइम लाइट में आ चुका हैं और उनकी फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

करण जौहर का साथ जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। करण जौहर ने बॉलीवुड को कई सुपस्टार दिए हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन उन्हीं सुपरस्टार्स में से हैं। जिसका सीध मतलब है कि जाह्नवी बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार साबित हो सकती हैं।

सैराट की रीमेक जाह्नवी की फिल्म धड़क सुपहिट मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। तो जाहिर है कि ये असली फिल्म की तरह ही इस फिल्म को भी खूब पसंद किया जाएगा

श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार मानी जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी हैं। जाह्नवी को इसका फायदा भी मिलेगा।

जबरदस्त जोड़ी वहीं जाह्नवी की आने वाली फिल्म इसलिए भी धमाकेदार मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म में ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी और दोनों की ये जोड़ी खूब पसंद की जा रही है।

शशांक खेतान की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में देने वाले शशांक खेतान की फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। अगर जाह्नवी और ईशान के स्टारडम को भूल भी जाएं तो खुद शशांक की अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग है तो फिल्म को तो हिट होना ही है।

फर्स्ट लुक ब्लॉकबस्टर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म धड़क के पोस्टर्स जारी किए जा चुके हैं और ये पोस्टर्स सबूत है कि जाह्नवी की ये फिल्म कितनी बड़ी हिट होने वाली है।

दर्शकों में एक्साइटमेंट जाह्नवी कपूर वो स्टरकिड हैं जिन्हें मीडिया काफ पसंद करती है और उन्हें लोग भी देखना पसंद करते हैं। जाह्नवी के बारे में पिछले कुछ सालों से ऐसा महौल बना है कि दर्शकों को उनकी फिल्म का इंतजार है।

फैन फॉलोइंग बॉलीवुज में डेब्यू से पहली ही जाह्नवी के करोड़ों फैंस बन चुके हैं। ये उनकी फिल्मी करियर के लिए काफी बेहतरीन साबित होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here