जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की नापाक हरकत जारी है। इसी बीच अब श्रीनगर हाइवे पर आतंकियों ने CRPF पर ह’मला किया है। इस हमले में सेना के 8 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली है।

आतंकियों ने CRPF पर किया हमला, 8 जवान शहीद

कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से नापाक हरकत जारी है। इसी बीच अब श्रीनगर हाइवे पर आतंकियों ने CRPF पर ह’मला किया है। बताया जा रहा है कि, इस आतंकी हमले में सेना के 8 जवान शहीद हो गये हैं। जाहिर है सीमा पार से पिछले कुछ दिनों से नापाक हरकत जारी है। इसी बीच अब बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है और आतंकी ने सेना पर हमला किया जिसमे 8 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं घटना की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली है।

आतंकियों की नापाक हरकत

जम्मू-कश्मीर में आतंकी अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे में आज एक बार फिर ताजा जानाकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को कुलगाम जिले के एक गांव में 3 से 4 आ’तंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

जिसके बाद सेना ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान आ’तंकियों की तरफ से सेना पर गो’लीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

वहीं अब सेना को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है और उन्होंने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया।

बताया जा रहा कि आ’तंकियों ने सड़क किनारे ही एक गाड़ी में आईईडी प्लांट किया था। जैसे ही सीआरपीएफ का काफिला वहां से गुजरा, वैसे ही आ’तंकियों ने आईईडी में ध’माका कर दिया। इस कानवाई में दर्जन भर से अधिक गाड़ियां थीं। इन्हीं में से एक गाड़ी धमाके की च’पेट में आ गई। धमाके में 12 जवानों के शहीद होने की खबर है। कई जवान घायल हैं। बताया जा रहा है कि इसमें करीब 2500 जवान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here