कहते हैं खाली दिमाग शैतान का घर होता है कुछ ऐसा ही हूआ साउथ इंडियन सिनेमा की तमिल और तेलुगु एक्ट्रेसेस के साथ. जब उनके पास काम का कोई खास जरिया नहीं दिखा तो उनकी बेबसी का फायदा दूसरों ने उठाया और पैसा कमाया. हाल ही में साउथ एक्ट्रेस संगीता को गंदा काम के लिए चेन्नई के एक प्राइवेट रिजॉर्ट से पकड़ा गया है. सिर्फ संगीता ही नहीं बल्कि इसी तरह अश्लील हरकतें करते रंगे हाथ पकड़ी गई ये 5 साउथ इंडियन एक्ट्रेसस, जिनमें से एक तो बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी है. चलिए बताते हैं उन सबका नाम जिन्हे शायद ही आप जानते हों.

ओपी गुप्ता

साल 2014 में मुंबई के एक पॉश इलाके में साउथ एक्ट्रेस ओपी गुप्ता के घर छापेमारी के दौरान एक हाई प्रोफाइल देह – व्यापार का केस सामने आया था, जिसका पर्दाफाश हुआ था. चौंकाने वाली बात ये थी कि इस रैकेट को कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मिस्टी मुखर्जी चला रही थीं. इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में ब्लू – फिल्म की सीडी और कई मैगजीन बरामद की थीं और साथ ही मिस्टी को भी आपत्तिजनक हालत में पाया गया था.

 ऐश अंसारी

बॉलीवुड फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी साउथ एक्ट्रेस ऐश अंसारी भी इस रैकेट का शिकार हो चुकी हैं. इनको साल 2013 में पुलिस ने रंगे हाथों देह – व्यापार करते पकड़ा गया था. उन्हें जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन दूसरी महिलाओं के साथ अरेस्ट किया गया था.

भुवनेश्वरी

एक्ट्रेस भुवनेश्वरी को आपने कई तमिल फिल्मों में देखा होगा. इनकी एक्टिंग के बहुत से लोग दिवाने हैं लेकिन इन्हें 2009 में देह व्यापार में पकड़ा जा चुका है. भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों के साथ देह व्यापार करते पकड़ा गया था, और भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में गंदा रैकेट चलाने का भी आरोप था. खबर ये थी कि उन्हें इसके लिए कई बार पकड़ा जा चुका है लेकिन हर बार वे इससे बरी होकर फिर से वही काम करते पाया गया है.

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा ने ‘कामसूत्र 3डी’, वजह तुम हो जैसी बोल्ड फिल्मों में काम किया है. इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बार तस्वीरें शेयर करके बवाल मचाया है. कुछ साल पहले उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया था कि वे देह – व्यापार का काम करती थीं, जिसे उन्हें मजबूरी में करना पड़ता था. हालांकि यह बात अभी तक साफ नहीं हुई कि शर्लिन ने यह पब्लिसिटी के लिए लिखा था या सच में उनके साथ ऐसा कुछ हो चुका है.

 श्वेता बसु प्रसाद

एकता कपूर के पॉपुलर शो ‘कहानी घर-घर की’ में पार्वती की बेटी का किरदार निभाने वाली श्वेता बसु प्रसाद ने शबाना आजमी की फिल्म मकड़ी और इकबाल में एक छोटी बच्ची का किरदार निभाया था लेकिन बाद में साउथ की कई फिल्मों में नजर आईं. साल 2014 में इऩ्हें एक होटल में एक प्रोड्यूसर के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया था लेकिन बाद में ये इस केस से बरी हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here