साउथ फिल्मों का क्रेज बॉलीवुड में साफ नजर आ रहा है। यहां तक कि हिंदी फिल्मों में ज्यादातर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आईं एक्ट्रेस को ही देखा जा रहा है। ऐसे में बात करेंगे साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की छोटी बहन की जो दिखने में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं और साथ ही बेहद खूबसूरत और बोल्ड भी हैं….

पहले बता दें कि एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी जैसी फिल्मों में भी नजर आईं। फिल्म सिंघम में सुपरस्टार अजय देवगन और दो लफ्जों की कहानी में एक्टर रणदीप हुड्डा लीड रोल में थें।

बता दें कि काजल अग्रवाल 32 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। अब बात करेंगे उनकी छोटी बहन निशा अग्रवाल की जो काजल से उम्र में चार साल छोटी हैं।

निशा ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीता और साथ ही उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी।

निशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में की थी। लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान उन्होंने शादी कर ली।

निशा ने साल 2013 में एक बिजनेसमैन से शादी की थी। इसके बाद साल 2014 में उन्हें फिल्म भैया-भैया में आखिरी बार देखा गया था।

आज हम जिस मशहूर एक्ट्रेस की बात कर रहे है , वो भारतीय फिल्म जगत की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है , सिंघम फिल्म में काम करने के बाद भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उनकी खूबसूरती ओर नाम की चर्चा होने लगी| आपको बता दे की ये मशहूर एक्ट्रेस कोई ओर नहीं बल्कि इनका नाम काजल अग्रवाल है , काजल साऊथ की मुख्य एक्ट्रेस में से एक है | तेलगु फिल्मो से अपने करियर की शुरुवात करने वाली काजल कोई पहली अभिनेत्री नहीं है बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े कलाकारों ने साऊथ , मलयालम ओर अन्य जगहो से काम करने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा | काजल अग्रवाल का जन्म 19 जून 1985 को मुम्बई, महाराष्ट्र में हुआ। इनके पिता का नाम विनय अग्रवाल है और माता का नाम सुमन अग्रवाल है। काजल अग्रवाल दक्षिण भारत मे काफी लोकप्रिय है। बॉलीवुड में फ़िल्म सिंगम और दो लफ्जो की कहानी से लोकप्रिय हुई।

1) एक्टिंग के है लोग दीवाने

आज हम यहाँ सिर्फ काजल अग्रवाल की ही बात नहीं करेंगे बल्कि आज हम बात करने जा रहे है उनकी खूबसूरत बहन की जो किस न सिर्फ देखने में बल्कि है भी बेहद खूबसूरत, काजल को एक के बाद एक हिट फिल्मे मिलने लगी इसके बाद बॉलीवुड में काजल ने निर्देशन नीरज पांडे की मल्टीस्टारर फिल्म स्पेशल 26 में अक्षय कुमार के साथ काम किया। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में सफल रही।

2) काजल की बहन के है चर्चे

काजल अग्रवाल की बहन है निशा अग्रवाल दरअसल काजल के बाद निशा ने भी साऊथ की फिल्मो में कदम रखा मगर किनी कारणों के कारण उन्होंने इसमें काम नहीं किया | दोनों सबके दिलों पर राज करती. निशा अग्रवाल ने फिल्मों में अपना करियर ज्यादा समय तक नहीं बिताया. तीन फिल्मों के बाद निशा अग्रवाल की शादी हो गई थी जिसके बाद काजल अग्रवाल साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस बन गई हैं|

3) बहन बनने वाली है जल्द ही माँ

लीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल जल्द मां बनने जा रही है। निशा ने हाल ही में अपने पति करण वलेचा और परिवार के साथ गोद भराई का फंक्शन किया। उन्होंने इस फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। निशा खुद एक एक्ट्रेस हैं।

4) यहाँ देखे निशा की तस्वीरें

यहाँ आप निशा की गोदभराई से जुडी तस्वीरें भी देख सकते है कैसे उनके पूरे परिवार ने उन्हें आशीर्वाद दिया ओर उनका साथ दिया |

5)

7)

8)

9)

10)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here