महिलाओ के साथ शोषण की खबरों पर आज भी कोई रोकथाम नहीं है! जबकि सरकार ने महिलाओ की सुरक्षा के लिए कई नियम बनाई है! लेकिन हमारे समाज में कई ऐसे लोग है जो इनका उल्लंघन करने में हमेशा कामयाब रहते है! आज भी महिलाएं सिर्फ रात में नहीं बल्कि दिन में भी सुरक्षित नहीं है! चाहे वह कोई स्कूल, कॉलेज सिटी बस हो या ट्रेन या कोई सार्वजनिक स्थल हो!

महिलाएं आए दिन मनचलों की ओर से होने वाली अश्लील हरकतों का शिकार हो रही है! आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाने जा रहे है,जिसमे आप इंसानियत को शर्मसार होते हुए देखेंगे!यह वीडियो और वीडियोस से बिलकुल भिन है! यह वीडियो आपका व्यक्तीत्व पर से पर्दा उठा देगी! इस वीडियो में एक जिम ट्रेनर ने अपनी शिष्या के साथ की कुछ ऐसी हरकते जिन्हे देखने के बाद आप गुस्से से लाल होजाएंगे! ये वीडियो जो कोई भी देखता है,वह हैरान रह जाता है!

जिम ट्रेनर ने जिम सिखाने के बहाने महिला से छेड़छाड़

इस वीडियो मेइब साफ़ देख सकते है कैसे इस मनचले ट्रेनर ने महिला को अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा है! यह ट्रेनर जिम सिखाने के बहाने महिला के साथ अश्लील हरकते करता हुआ दिखाई दे रहा है! यह वीडियो देखने के बाद आपका इंसानियत पर से विश्वास उठ जाएगा!

इस जिम ट्रेनर की हरकते इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है!

कहा जाता है एक मछली पुरे तालाब को गंदा करती है,ठीक वैसे ही इस जिम ट्रेनर की वजह से लोगो का इंसानियत पर से विश्वास उठ जाएगा! जैसे की आप सभी को पता है जिम में ट्रेनर का काम लोगो को मार्गदर्शन करना होता है अगर वो ही ट्रेनर किसी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करे तो क्या होगा! इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे की हर किसी की नजर गंदी होती जा रही है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here