सोनी टीवी के शो CID को चलते दो दशक हो चुके है और ये सीरियल आज भी जारी है. इसके सभी एक्टर लोगो के बीच बहुत फेमस हो चुके है और साथ ही इस शो के डायलॉग भी काफी फेमस है. इसी सीरियल में एक कलाकार है इंस्पेक्टर दया. जिनका डायलाग ‘दरवाजा तोड़ तो दया’ बच्चे बच्चे की जुबान पर है.

CID के दया की पत्नी है खूबसूरत और स्टाइलिश.. देखते ही दंग रह जाओगे 1

इस शो में ACP से लेकर इंस्पेक्टर दया और अभिजित के किरदार लोगो के दिमाग में बस चुके है और अब तो आलम यह है की लोग इन्हें इनके असली नाम से नहीं जानते बल्कि इन्ही करैक्टर वाले नामो से जानते है. आज हम आपको इंस्पेक्टर दया की निजी ज़िन्दगी से रूबरू करवाने जा रहे है. दया का असली नाम भी दयानंद शेट्टी ही है. और इनकी पत्नी का नाम स्मिता शेट्टी है लेकिन ध्यान रहे ये शिल्पा शेट्टी की बहन नही है.

CID के दया की पत्नी है खूबसूरत और स्टाइलिश.. देखते ही दंग रह जाओगे 2

 

CID के दया की पत्नी है खूबसूरत और स्टाइलिश.. देखते ही दंग रह जाओगे 3

दया के दमदार और पावरफुल रोल की वजह से CID में सब इनको बहुत पसंद करते है | ये CID में दरवाजे तोड़ने के लिए बहुत फेमस है और क्रिमिनल इनसे बहुत डरते है. कई बार लोगो को लगता है की ये रियल लाइफ में भी दरवाजा जरुर तोड़ते होंगे. क्यूंकि दया एक स्पोर्ट्सपर्सन रहे चुके है और अपने पैर की चोट की वजह से इन्हें स्पोर्ट्स लाइफ छोड़नी पड़ी थी.

CID के दया की पत्नी है खूबसूरत और स्टाइलिश.. देखते ही दंग रह जाओगे 4

एक बार इनका नाम एक्ट्रेस मोना के साथ भी जोड़ा जा चूका है. एक्ट्रेस मोना टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस है जो शादी से पहले ही माँ बन गयी थी. तब दया पर ही इनके बच्चे के पिता होने का आरोप लगा था लेकिन ना तो दया ने मीडिया के सामने कुछ कहा और ना ही मोना ने कुछ कहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here