आईपीएल शुरु हो चुका है और अभी तक हुए सारे मैच काफी रोमांचक रहे हैं। ग्लैमर से भरपूर आईपीएल हमेशा ही खिलाड़ियों की वजह से सुर्खियों में रहता है। लेकिन, इस बार यह एक एंकर की वजह से सुर्खियों में है। शायद आप नहीं जानते होंगे कि स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। मंयती हर बार आईपीएल मैचों के दौरान बोल्ड अंदाज में एंकरिंग करती नजर आती हैं। मयंती लैंगर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं और आईपीएल के दौरान उन्हें फील्ड और स्टूडियों से एंकरिंग करते देखा जाता है। हाल ही में मयंती लैंगर को एक शख्स ने ट्विटर पर डिनर डेट के लिये पूछा लिया। इसके बाद मयंती ने जो जवाब दिया वो काफी सुर्खियों में है।

वायरल हो रहा है मयंती लैंगर का जवाब

मयंती इन दिनों आईपीएल में एंकरिंग कर रही हैं। इसी बीच उनकी खूबसूरती देखकर एक शख्स ने ट्विटर पर उन्हें डिनर डेट का ऑफर करने लगा। इस शख्स ने लिखा था – ‘आपको देखता हूं, तो मुझे आईपीएल देखना अच्छा लगता है। आपकी पर्सनैलिटी और क्लास बेमिसाल है। मैं आपको डिनर पर ले जाना चाहता हूं।’ इस शख्स ने मयंती की खूबसूरती के बारे में कहा कि – ‘मैं आपको बता नहीं सकता कि आप कितनी खूबसूरत हो।’

इस अंजान शख्स के ट्वीट पर मयंती लैंगर ने बेहद शांत तरीके से जवाब दिया। मयंती का जवाब ऐसा था कि वह तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मंयती ने इस शख्स को जवाब देते हुए लिखा – ‘शुक्रिया मेरे पति और मुझे वहां आने में काफी खुशी होगी।’ मयंती का जवाब इतना सटीक था की हर कोई एंकर की तारीफ करने लगा। इतना ही नहीं कई लोग तो उस शख्स को भी ट्रोल करने लगे जिसने मयंती को डिनर डेट के लिए पूछा था।

इंडियन क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी पत्नी हैं मयंती

आपको बता दें कि मयंती लैंगर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। अपनी खूबसूरती की वजह से वो फुटबॉल और क्रिकेट की दुनिया का सबसे ग्‍लैमरस चेहरा बन चुकी हैं। स्‍टुअर्ट बिन्‍नी और मयंती की शादी साल 2012 में हुई थी। मयंती आईपीएल से पहले भी कई क्रिकेट टूर्नामेंट, टीवी शो और फुटबाल मैच होस्ट कर चुकी हैं। मयंती को आपने आईपीएल के दौरान कमेट्री और एंकरिंग करते देखा होगा। ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है की मयंती स्‍टुअर्ट बिन्‍नी की पत्‍नी हैं। मयंती एंकर व होस्ट रहने के अलावा मॉडल भी रह चुकी हैं।

मयंती इतनी पॉपुलर हैं कि उन्होंने साल 2010 फीफा वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्ट जैसे बड़े टूर्नामेंट को भी कवर किया है। वो दूरदर्शन और स्टार स्पोर्ट्स जैसे पॉपुलर चैनलों के कई शो को भी होस्ट कर चुकी हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि मयंती एक जानी मानी मॉडल भी रह चुकी हैं। हालांकि, उनके पति स्टुअर्ट बिन्नी आज भी भारतीय टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस साल आईपीएल में वो राजस्थान रॉयल्स की टीम की ओर खेल रहे हैं। पति स्टुअर्ट बिन्नी के टीम इंडिया में जगह न बना पाने और आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन न करने की वजह से मयंती अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here