हरियाणा की जानी मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी को आज सारा देश जानता है और जब से टीवी शो बिग बॉस किया है उसके बाद तो इनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गयी है। सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म में भी आइटम नंबर कर चुकी है। पहले हरियाणा में ही Sapna Chaudhary के गीतों की प्रशंसा होती थी पर अब इनके फैंस पूरे देश में हो चुके है।

sapna chaudhay

Sapna Chaudhary की लाइफस्टाइल

सपना चौधरी ने अपना करियर एक लोकगायिका पर डांसर के रूप में शुरू की थी। सूत्रों की माने तो उन्हें अब एक्टिंग के ऑफर भी आ रहे है। फिलहाल सपना अपने स्टेज शोज में ही व्यस्त है और आजकल उनकी डिमांड हरियाणा के बाहर भी काफी बढ़ चुकी है।

sapna chaudhay आपको बता दें की Sapna Chaudhary पहले एक स्टेज शो के करीब 50 हजार रूपए चार्ज करती थी पर अब उन्होंने अपनी फीस बढाकर 1 लाख कर दी है। इस फीस को वो आयोजकों से 50 हजार एडवांस और बाकी शो के बाद के रूप में चार्ज करती है।

sapna chaudhay पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो सपना चौधरी अभी तक अविवाहित है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना के पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें कुछ दिनों में ही हरियाणा में ख्याति दिला दी।

sapna chaudhay उन्होंने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं।

sapna chaudhay वहीं अभय देयोल स्टारर फिल्म नानू की जानू में Sapna Chaudhary ने अहम किरदार निभाया और ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ नमक एक आइटम नंबर भी किया है।

sapna chaudhay आपको बता दें की सपना चौधरी के पास जो कुछ भी संपत्ति है वो उन्होंने खुद अपनी मेहनत से कमाई है। सपना चौधरी के पास 6 करोड़ 82 लाख 25 हजार रुपए की संपत्ति है।

sapna chaudhay Sapna Chaudhary के पास BMW कार और हरियाणा में एक बहुत ही शानदार घर है यह सब उन्होंने अपनी कमाई से खरीदा है। परिवार में सपना चौधरी अपनी माँ और बहन के काफी करीब मानी जाती है।

sapna chaudhay

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here