fbpx
Connect with us

विशेष

अंतिम संस्कार से पहले उठकर बैठ गई लाश, बोली ऐसी बात कि परिवार गया कांप

Published

on

murda hua zinda

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक लाश उठ कर बैठ गई और पानी मांगने लगी. यह पूरा घटनाक्रम किसी फिल्मी कहानी से कम रोमांचक नहीं था. दरअसल लखनऊ में अमीनाबाद के कल्लन की लाट के रहने वाले संजय की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें वहां के एक क्लीनिक पर दिखाया गया, जहां के डॉक्टरों ने उन्हें पीलिया बताया. डॉक्टरों ने संजय का इलाज शुरू किया लेकिन चार-पांच दिन बाद भी कुछ असर नहीं दिखा.

कुछ सुधार ना होते देख परिवारवालों ने संजय को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक दिन रखने के बाद अगले दिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. परिजनों को अगले दिन शव मिल गया जिसे लेकर वो घर आ गए.

Related image

संजय का शव घर लाने के बाद उसके अंतिम संस्कार की तैयारियां चलने लगी…लेकिन घर वालों की आंखें तब फटी रह गई जब संजय ने अचानक आंख खोल ली और इशारे से पानी मांगा. घरवालों ने पानी दिया. संजय ने कप भर कर जैसे ही पानी पीया पूरे घर में हड़कंप मच गया.

परिजन उसे तुरंत अस्पताल लेकर गए, लेकिन किस्मत ने संजय का फैसला पहले से ही कर रखा था. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे फिर मृत घोषित कर दिया. हालांकि इस मामले पर अभी डॉक्टरों की तरफ से कुछ स्पष्ट कारण नहीं बताया गया.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *