fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

अनन्या पांडे कर रही थीं 5 साल की उम्र से ‘स्ट्रगल’, लेकिन फिल्मफेयर अवॉर्ड लेते वक्त कर बैठीं ये गलती

Published

on

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है तभी से वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वो अपने बयान को लेकर ट्रोल हो जाती हैं तो कभी ‘फिल्मफेयर’ अवॉर्ड मिलने पर। ये तो सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे को हाल ही में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस चुना गया था। जिसे लेकर काफी चर्चा हुई थी। लेकिन इससे इतर अब अनन्या पांडे ने बताया कि जब वो फिल्मफेयर अवॉर्ड ले रही थीं तो उनसे एक बहुत बड़ी गलती हो गई थी।

दरअसल, अनन्या (Ananya Pandey) ने बताया कि जब अवॉर्ड जीतने के बाद विनिंग स्पीच देने के लिए उनसे कहा गया तो उत्साह के कारण सब कुछ भूल गईं। अनन्या ने कहा कि ‘मैं पांच साल की उम्र से ही फिल्मों में आना चाहती थी, साथ ही मैं आईने के सामने पानी की बॉटल को माइक बनाकर एक्टिंग भी करती थी। लेकिन जब मैं स्टेज पर गई तो तो सबकुछ भूल गई थी। जबकि मैंने इसके लिए कई बार प्रैक्टिस की थी।’ इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि उनके लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड को अपने नाम करना बहुत बड़ी बात है। उनके माता पिता उस ट्रॉफी को लिविंग रूम में रखा है ताकि हर कोई अनन्या की इस उपलब्धि को देख सके।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या (Ananya Pandey) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से की। इसके बाद एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में दिखाई दीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बात करें अनन्या की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो तेलुगू अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी। इसके अलावा ईशान खट्टर के साथ अनन्या ‘खाली पीली’ में भी दिखाई देंगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *