Connect with us

क्रिकेट

अनुष्का शर्मा के साथ पहली मुलाकात के दौरान घबराए हुए थे, विराट जानिए कुछ और बाते

Published

on

kohli-virat 1

Indian cricket Team के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (अनुष्का शर्मा) की जोड़ी को विरुष्का (विरुष्का) के नाम से जाना जाता है। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन को share करती है और सुर्खियों में बनी रहती है। हालाँकि, हाल ही में यह जोड़ी अपने प्यार और शादी से जुड़ी कई कहानियों को लेकर चर्चा में है। हाल ही में अमेरिकी टेलीविजन स्पोर्ट्स रिपोर्टर ग्राहम बेन्सिंगर को दिए एक साक्षात्कार में, Virat ने एक बड़ा खुलासा किया था। कोहली ने कहा कि जब वह पहली बार Anushka Sharma से मिले थे, तो वह बहुत घबराए हुए थे। देखें पूरी कहानी और फोटो …

kohli-virat 1
Virat ने कहा कि पहली बार वह शैम्पू की शूटिंग के दौरान अनुष्का से मिले थे। उस दौरान, वह अभिनेत्री के सामने बहुत घबरा गई।

kohli-virat 4
virat ने कहा, “मैं पहली बार anushka से shampoo के ads शूट के दौरान मिला था। यह शूटिंग तीन दिनों तक चली। मेरे मैनेजर बंटी ने कहा कि आपको Anushka Sharma के साथ यह ads करना चाहिए। यह सुनकर मैं घबरा गया। मैंने मैनेजर को बताया कि वह एक अभिनेत्री थी। पेशेवर। मैं उनके साथ कैसे काम कर सकता हूं? मेरे manager ने मुझे समझाया कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। ऐड से स्क्रिप्ट मजेदार थी, लेकिन मैं अभी भी बहुत परेशान था।

kohli-virat 2

Read more 90 के दशक के इन15 वाहनों को देख कर आपको अपना बचपन याद आएगा

विराट ने interview में आगे कहा, “अनुष्का ने ad की shooting के दौरान हील्स पहनी हुई थीं और वह मुझसे ज्यादा लंबी लग रही थीं। मैंने अपनी हाइट को लेकर मज़ाक किया, लेकिन अनुष्का को यह सुनकर अजीब लगा। मैं nervous थी और अनुष्का के रिएक्शन के बाद आगे की दिक्कतें थीं। । ”

kohli-virat 5
विराट, जो Delhi से हैं, ने कहा कि विज्ञापन फिल्म की शूटिंग 3 दिनों तक चली। इसी बीच दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। फिर धीरे-धीरे दोनों दोस्त बन जाते हैं। 2013 में यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

kohli-virat 6

क्रिकेटर ने interview में कहा कि shaadi की सारी तैयारियां अनुष्का ने संभाल रखी थीं, क्योंकि वह क्रिकेट सीरीज में व्यस्त थीं।

kohli-virat 3
virant & anushka की शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई है। आपको पता होगा कि विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में गुपचुप तरीके से अनुष्का शर्मा से shaadi कर ली थी। हालांकि, बाद में, इस जोड़े ने मुंबई और दिल्ली में अपने करीबी रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन रखा।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *