Connect with us

विशेष

अपना ही दूध बेचकर लाखो कमा रही हैं ये महिला,घर के बाहर लाइन में लगकर लेते है लोग

Published

on

जब से सोशल मीडिया नव तरक्की की है तभी से देश दुनिया में घटने वाली कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आती है जिनपर यकीन करना बहुत ही मुश्किल होता है।हालांकि इन बदलते हुए दौर में बिजनेस करने का स्वरूप भी हर दिन बदलते जा रहा है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बिजनेस के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा और इस बिजनेस को करने वाली महिला कुछ ही दिनों में लाखों रुपये कमा चुकी है।

She Sells Her Own Breast Milk, Heavy Demand in Body Builder for Protien Rich Milk
दरअसल जिस बिजनेस की आज हम बात कर रहे है वह माँ के दूध का है। जी हां, आपको सुनकर हैरानी जरूर हुई होगी लेकिन यह बात सच है और इस बिजनेस को करने वाली महिला रफ़ाएला ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह अपना ब्रेस्ट मिल्क बाजार में बेचती है।आपको बता दें कि रफ़ाएला के शरीर में कुछ ऐसे हार्मोन्स है जिसकी वजह से उनके शरीर में दूध कुछ ज्यादा ही मात्रा में बनता है। साथ ही पहले वह अपने बच्चे को दूध पिलाती है और बाद में जो बच जाता है उसे वह बाजार में बेच देती है।

आपको बता दें कि रफ़ाएला को पहले इस बिजनेस की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी और पहले वह अपना बचा हुआ दूध और जरूरतमंद माँ को दे दिया करती थी जिनका दूध कम बनता था। हालांकि बाद में वह कुछ ऐसे लोगों से मिली जिन्होंने उन्हें दूध सप्लाई करने के लिए कहा और इसके लिए वह राजी हो गयी।हालांकि बाद में उनके दूध की मांग बढ़ने लगी जिसे देखते हुए रफ़ाएला ने अपने दूध को ऑनलाइन बेचना भी शुरू किया। आज वह अपने दूध के लिये 1 यूरो प्रति औंस चार्ज करती है जो करीब 80.31 रूपए के बराबर होता है। आपको बता दें कि जो लोग रफ़ाएला का यह दूध खरीदते है वह बॉडी बिल्डर होते है।

Image result for अपना ही दूध बेचकर लाखो कमा रही हैं ये महिला,घर के बाहर लाइन में लगकर लेते है लोग

इन बॉडी बिल्डर्स का कहना है कि इनका दूध हड्डियों और मांस पेशियों के लिए बहुत ही लाभदायक है जिसे वो रोज़ पीतें हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की अब तक रफ़ाएला 500 लीटर दूध बेच चुकी है जिसकी कुल कीमत 4500 पाउंड यानी 4 लाख 5 हजार रुपए है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.