Connect with us

बॉलीवुड

अपने घर का खर्च चलने के लिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हक़ीक़त में बेचा अपना तन, कई बड़े नाम है शामिल

Published

on

वर्तमान में कोई भी इंसान लड़का हो या लड़की हो सभी को जीवनयापन के लिए महंगाई और आधुनिक समय में पेसो की बहुत ही ज्यादा आवश्यकता होती है. बहुत से लोग ऐसे होते है. जो अपने घर का खर्चा चलने के लिए ऐसा काम भी कर लेते है जिनसे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है. बॉलीवुड की बाहरी दुनिया काफी अच्छी दिखती है. लेकिन इसमें अंदर से काफी मज़बूरी और दर्द छुपा है. कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्रियां है जो दे ह व्यापार के मामले में गिरफ्ता र हो चुकी है.

अभिनेत्री श्वेता बसु को हैदराबाद पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्ता र किया था. साऊथ फिल्मो की अभिनेत्रियां इनमे बहुत ज्यादा है.

1. श्वेता बसु प्रसाद

फिल्म अभिनेत्री श्वेता बासु को हैदराबाद पुलिस ने एक दे ह व्यापार के चलते गिरफ्ता र किया था. इनकी उम्र 23 साल है इन्होने विशाल भारद्वाज की चर्चित फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार के र्रोप में काम किया था.

इस फिल्म के लिए उन्हें 2002 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था इसके बाद इकबाल फिल्म में भी काम किया था. इसके अलावा उन्होंने टीवी शो कहानी घर-घर की और करिश्मा का करिश्मा में भी काम किया। श्वेता पिछले कुछ समय से हैदराबाद में रहकर तेलुगु फिल्मों में काम कर रही थीं.

2. मिस्टी मुखर्जी

9 जनवरी 2014 को मुंबई में एक आईएएस (बेस्ट के जीएम) ओपी गुप्ता के घर छापेमा री के दौरान हाई प्रोफाइलदेह धंधे के रैकेट चलने के वजह से उन्हें पुलिस ने गिरफ्ता र कर लिया था. वह रेकिट बॉलीवुड अभिनेत्री मिस्टीट मुखर्जी चला रही थी। छापेमा री के बाद वह से पुलिस ने बहुत ही ज्यादा मात्रा में ब्लू फिल्मो की सीडी भी ली थी. और उन्हें आप त्तिजनक स्तिथि में गिरफ्ता र किया था.

3. श्रावणी

तेलुगु धारावाहिक ‘हिमाबिंदु’ और ‘लाया’ में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक दे ह व्यपार के रैकिट चलने के मामले में 3 अक्टूबर 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा था. उनके साथ ही जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी गिरफ्ता र कर लिया था. उस जगह से पुलिस ने 2 लाख नकद भी लिए थे.

4. भुवनेश्वरी

कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छे पैसे कमाने वाली भुवनेश्वरी ने दे ह व्यापार का काम करने का सोचा. 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों के साथ दे ह व्यापार करते हुए पकड़ा गया था. भुवनेष्वरी पर खुद के फ्लेट में ही दे ह  व्यपार चलाने का आरो प लगा था. इनके पड़ोसियों ने गड़बड़ी की आशंका होने की सूचना दी थी और फिर जब देखा तो वह दे ह व्यपार हो रहा था.

5. किन्नरा

साऊथ अभिने त्री किनरा को भी दे ह व्यपार के लिए आरोपित किया गया था। इसका खुलासा एक न्यूज़ चैनल में किया गया था. प्रोडूसर और डायरेक्टर को प्रलोभन देकर फिल्मो में कई रोल किये है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *