Connect with us

फोटो

अपने देवरों से ऐसे संबंध हैं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के, कुछ तो तलाक के बाद भी मिलते हैं

Published

on

देवर और भाभी के बीच का यह रिश्ता, जो कई बॉलीवुड हस्तियों के बीच आम है, बहुत प्यारा भी है और बहुत ध्यान आकर्षित करता है। इन भाभी भाइयों में से कई ने फिल्मों में भी काम किया है। आइए देखते हैं कि यह दोस्ती बॉलीवुड के भाईजान से कितनी बारीकी से जुड़ी है।

ईशान खट्टर और मीरा राजपूत –

धड़क'' फेम ईशान खट्टर की भाभी मीरा ने कर दी सरेआम बेज्जती, देखें वीडियो

ईशान शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं, और ईशान शाहिद की सौतेली माँ का बेटा है, लेकिन वे बहुत प्यार करते हैं। ईशान भी शाहिद की पत्नी मीरा के साथ बहुत अच्छे रिश्ते है। ईशान अपनी भाभी को बहुत मानता है। दोनों की कई बार तस्वीरें सामने आई हैं और देवर-सुंदर भाभी का बॉलीवुड रिश्ता मशहूर है।

विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर –

Vidya-with-hubby-Siddharth-Roy-Kapur-bro-in-law-Aditya-Roy-Kapoor -  Entertainment Corner

विद्या बालन आज के सिनेमा में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। हर बार जब वह प्रदर्शन करती है, तो वह एक अलग व्यक्तित्व लेती है। विद्या ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है, जिनके साथ उन्होंने टेलीविजन पर शुरुआत की। आशिकी -2 विद्या बालन के बहनोई आदित्य रॉय कपूर हैं। दोनों के बीच मजबूत कामकाजी संबंध हैं।

सोहेल खान और मलाइका अरोड़ा –

Malaika-Arora-Khan-Brother-in-law-Sohail-Khan-and-his-wife-Seema-Khan -  RVCJ Media

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से शादी की, और सोहेल खान उनके बहनोई हैं। इस तथ्य के बावजूद कि मलाइका खान अब अरबाज खान से शादी नहीं करती हैं, फिर भी उनके बहनोई सोहेल के साथ उनके मधुर संबंध हैं।

संजय कपूर और सुनीता कपूर

दो अभिनेता हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। संजय कपूर अनिल कपूर के छोटे भाई हैं, जिन्होंने कई सफल बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। सुनीता, अनिल की पत्नी, संजय की पसंदीदा है।

उदय चोपड़ा और रानी मुखर्जी –

Uday Chopra Says Rani Mukerji Is A Homemaker- Inext Live

रानी ने पहले उदय के साथ फिल्म “मुझसे दोस्ती करोगे” में सहयोग किया था। उदय चोपड़ा की बहन रानी ने यश राज प्रोडक्शन हाउस के मालिक आदित्य चोपड़ा से शादी की।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *