fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

अप्रेल अली फजल से शादी करेंगी ऋचा चड्ढा, ये वजह बनी रोड़ा, घोड़ी नहीं चढ़ेंगे अली

Published

on

पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ( richa chadda ) और अली फजल ( ali fazal ) शादी के बंधन में बंधने को लेकर चर्चा में हैं। खबरें आई थीं कि यह जोड़ी पहले लखनऊ में सात फेरे लेगी फिर दिल्ली में वे हिंदू रीति रिवाज से शादी करेगी। इन सबके बीच खबरें आ रही हैं यह कपल रीति-रिवाज वाली शादी के साथ कोई मैरिज करेगा। इस बाबत उन्होंने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में 15 फरवरी को रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके तहत अगले तीन महीनों में उन्हें कोर्ट मैरिज कर लेनी है।

richa chadha, ali fazal

वर्क कमिटमेंट के चलते हो सकती है देरी
कोर्ट में कराए रजिस्ट्रेशन के मुताबिक,ऋचा और अली 15 मार्च के बाद कभी भी शादी कर सकते हैं। लेकिन ऋचा 31 मार्च तक अपने शूट्स में बिजी हैं इसलिए दोनों ने अप्रेल में कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है। ऋचा और अली के प्रवक्ता ने बताया ‘शादी के लिए कोर्ट में रजिस्ट्रेशन करवा दिया है। प्रोसेस के हिसाब से रजिस्ट्रेशन की तारीख से शादी के लिए तीन महीने की विंडो मिलेगी। यानी अप्रेल बीच में दोनों शादी कर लेंगे।’

‘फुकरे’से शुरू हुई लव स्टोरी
बता दें कि ऋचा और अली की पहली मुलाकात वर्ष 2012 में आई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई और तभी से दोस्त हैं। हालांकि, डेट करना 2015 में शुरू किया और 2017 में दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर दिया। अब फाइनली दोनों शादी करने जा रहे हैं।

richa chadha, ali fazal

फैंस को बेसब्री से इंतजार
इस कपल को कई बार इवेंट्स में साथ देखा गया है और इन्होंने कभी अपना रिलेशनशिप छिपाया नहीं है। बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुके अली और ऋचा की शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेंड हैं।

आने वाले प्रोजेक्ट्स
काम की बात करें तो अली का ‘मिर्जापुर सीजन 2’ आने वाला है। वहीं, ऋचा हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं, जिसमें लीड किरदार कंगना रनौता ने निभाया था। अली बॉलीवुड के साथ इंटरनेशनल सिनेमा में भी अपनी पहचान दर्ज करवाने की कोशिशों में जुटे हैं। ‘वंडर वुमन’ एक्ट्रेस गॉल गैडट के साथ अली ‘डेथ ऑन द नील’ के स्क्रीन अडेप्टेशन में नजर आएंगे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *