Connect with us

विशेष

अभिनंदन के लिए एक बार फिर सामने आई इंडियन एयरफोर्स..देशवासियों से की अपील

Published

on

बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद विंग कमांडर अभिनंदन की चर्चा पूरी दुनिया में हुई। लोगों ने उनकी तस्वीर को एक हीरो की तरह सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया। उनकी तरह मूंछ रखने का क्रेज चल पड़ा। इस बीच उनके नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट भी वायरल हुआ। अभिनंदन नाम के अकाउंट से कई ट्टीट्स किए गए।

एक पोस्ट में तो लिखा था कि मैं प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद करता हूं। उनकी पहल से मैं वापस अपने देश लौट आया। लेकिन सच तो ये है कि अभिनंदन का फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कोई अकाउंट ही नहीं है।

इंडियन एयरफोर्स आई सामने : विंग कमांडर अभिनंदन का फेक अकाउंट इतना ज्यादा वायरल हुआ कि खुद इंडियन एयरफोर्स को सफाई देनी पड़ गई। उन्होंने ट्टीट किया कि विंग कमांडर अभिनंदन को सोशल मीडिया (फेसबुक, ट्टिटर, इंस्टाग्राम) पर कोई अकाउंट ही नहीं है। कृपया उनके नाम से किसी भी फेक अकाउंट को फॉलो न करें। उनके नाम से फेक अकाउंट वायरल किया जा रहा है। जय हिंद।

#FAKE ACCOUNTS : Wg Cdr Abhinandan Varthaman does not have a social media account on any portal (Facebook /Instagram…

Gepostet von Indian Air Force am Mittwoch, 6. März 2019

60 घंटे तक पाक की हिरासत में थे विंग कमांडर : 26 फरवरी को भारत ने पाक के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी।इसके एक दिन बाद 28 फरवरी को पाक ने भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश की। जवाबी कार्रवाई में भारत ने पाक विमानों पर एक्शन लिया। इसी दौरान भारत का मिग-21 क्रैश हो गया और विंग कमांडर अभिनंदन पाक सीमा में जा गिरे। 60 घंटे तक पाक की हिरासत में रहने के बाद उन्हें रिहा करने का फैसला किया गया। इसके बाद से ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *