Connect with us

विशेष

अभी-अभी : गोवा मुख्यमंत्री कार्यालय का बयान..पर्रिकर की हालत बेहद नाजुक

Published

on

गोवा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की हा लत बेहद खराब है और उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है। उन्होंने भाजपा की बैठक के बाद कहा कि जब तक पर्रिकर हैं, तब तक गोवा में लीडरशिप में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। भाजपा नेता दयानंद मांद्रेकर ने कहा कि पर्रिकर की हालत लगातार गिर रही है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गोवा के लिए जल्द कोई फैसला लेना चाहिए।

पर्रिकर के स्वास्थ्य को लेकर शनिवार को गोवा प्रदेश अध्यक्ष विनय तेंदुलकर की अध्यक्षता में भाजपा विधायकों और पार्टी की कोर कमेटी की बैठक हुई। लोबो ने कहा कि बैठक में किसी ने भी लीडरशिप में बदलाव की मांग नहीं की है। हम पर्रिकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, लेकिन उनके बचने की उम्मीद बेहद कम है, क्योंकि वे बेहद बीमार चल रहे हैं। लेकिन, अगर कुछ होता है तो लीडरशिप में जो भी बदलाव होगा, वह भाजपा से होगा।

मनोहर पर्रिकर।

डॉक्टरों को रिकवरी नहीं नजर आ रही- लोबो
उन्होंने कहा कि पर्रिकरजी शुक्रवार रात बेहद बीमार हो गए थे, ऐसे में भाजपा ने इ मरजेंसी मीटिंग बुलाई थी। डॉक्टरों को पर्रिकर की हालत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है और वे रिकवरी नहीं कर पा रहे हैं। तीन विधानसभाओं में होने वाले उप-चुनाव नजदीक हैं और इनके लिए उम्मीदवारों का चयन भी किया जाना था।

Image result for लोबो ने कहा कि पर्रिकरजी शुक्रवार रात बेहद बीमार हो गए थे, ऐसे में भाजपा ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई थी। डॉक्टरों को पर्रिकर की हालत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा है और वे रिकवरी नहीं कर पा रहे हैं। तीन विधानसभाओं में होने वाले उप-चुनाव नजदीक हैं और इनके लिए उम्मीदवारों का चयन भी किया जाना था।

इलाज के लिए पर्रिकर मुंबई और अमेरिका भी गए
पर्रिकर पेंक्रियाज से संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। उनको 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल के लिए भर्ती किया गया था। जहां पें क्रियाज के इं फेक्शन के इलाज के बाद उन्हें 22 फरवरी को उन्हें छुट्टी दी गई थी। 25 फरवरी को शरीर में पानी की कमी और लो ब्लड प्रेशर के चलते उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया और 1 मार्च को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इससे पहले इलाज के लिए वह अमेरिका भी गए थे।

Image result for पर्रिकर

पर्रिकर ने बजट पेश किया था
मुख्यमंत्री पर्रिकर ने इस बार के बजट सत्र में हिस्सा लिया और 30 जनवरी को बजट पेश किया था। इसके अगले दिन वे इलाज के लिए दिल्ली एम्स चले गए और 5 फरवरी को गोवा लौट आए थे। पर्रिकर को पिछले कुछ समय में जब भी देखा गया, वह चिकित्सकीय उपकरणों से लैस दिखाई दिए। ना सोगेस्ट्रिक ट्यूब उनके चेहरे पर लगी हुई थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *