Connect with us

विशेष

अभी-अभी : मसूद अजहर को लेकर पाकिस्तान का पहला बयान..पढ़ें जिंदा है या मर गया

Published

on

खूंखार आ’तंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर के मौ’त की खबर आ रही है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 2 मार्च को आ’तंक के सौदागर मसूद अजहर की पाकिस्तानी आर्मी के इस्लामाबाद हॉस्पिटल में मौ’त हो गई है। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ZEE NEWS की रिपोर्ट के अनुसार जिस रात एयर स्ट्राइक हुई उस रात वो कैम्प में ही सो रहा था। स्ट्राइक में वो बुरी तरह घायल हुआ। वहीं पाकिस्तान का कहना है कि मसूद अजहर की हालत अभी नाजुक है। TV चैनल आज तक की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान ने कहा कि मसूद अजहर की मौत नहीं हुई बल्कि हालत नाजुक है।

पाकिस्तानी सेना और इमरान खान सरकार ने मसूद अजहर के मारे जाने की पुष्टि नहीं की है। इसके अलावा जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मौलाना मसूद अजहर के बीमार होने का दावा किया था। ऐसे में मसूद अजहर के मरने की खबर को लेकर लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं। हाल ही में बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक में भी उसके मारे जाने की आशंका जताई जा रही है।

वहीं, रक्षा विशेषज्ञ मसूद अजहर के मारे जाने की खबर को पाकिस्तान की चाल मान रहे हैं। आपको बता दें कि पुलवामा आ’तंकी हमले के बाद से भारत समेत दुनिया के देशों का जैश-ए-मोहम्मद और उसके सरगना पर कार्रवाई का पाकिस्तान पर जबरदस्त दबाव है। माना जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय दवाब से बचने के लिए पाकिस्तान ने मसूद अजहर के मारे जाने की अफवाह उड़ाई है।

सोशल मीडिया पर खूंखार आ’तंकी मसूद अजहर की मौ’त की खबर तेजी से फैल रही है। इसमें खुफिया सूत्रों का हवाला दिया जा रहा है। इससे पहले मसूद अजहर के हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर आई थी, जहां उसके किडनी से जुड़ी बीमारी का इलाज चल रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *