fbpx
Connect with us

विशेष

अमीर लड़कियों के रिश्ते ठुकराकर करोड़पति लड़के ने गरीब लड़की से की शादी-हेलीकॉप्टर से हुई विदाई

Published

on

मध्यप्रदेश के जावरा नगर में जन्मी शाइस्ता व नौरीन की किस्मत ऐसी चमकी कि उन्होंने हेलिकॉप्टर में बैठकर ससुराल के लिए उड़ान भरी। मैट्रिक पास दुल्हन शाहिस्ता का कहना है-मैंने तो सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझसे निकाह करने कोई हेलिकॉप्टर से आएगा।

वहीं बहन नौरीन बोली कि खुदा ने मुझे बिना मांगे ही सारे जहां की खुशी दे दी। सुकेत निवासी कोटा स्टोन कारोबारी आरिफ खान के दोनों बेटों का मंगलवार को निकाह हुआ था। इसके लिए सोमवार को दोनों दूल्हे सुकेत से हेलीकॉप्टर से रवाना हुए थे। क्षेत्र में संभवत: यह पहला अवसर था जब कोई दूल्हा दुल्हन लेने के लिए हेलिकॉप्टर से रवाना हुआ था। इसे देखने के लिए बडी़ संख्या में लोग भी पहुंचे थे।

Related image

जावरा के पठानटोली निवासी फल विक्रेता वाहिद खान की बेटी शाइस्ता की सगाई तीन साल पहले सुकेत के आरिफ हनोतिया के बेटे हाजी आसिफ खान से हुई थी। हाल ही में उनका निकाह हुआ। शाइस्ता की मां आसिफ बी ने बताया कि तीन साल पहले मुगलपुरा में बहन से मिलने उसके घर गई थी। वहां पड़ोस में रहने वाली रेहाना बी (अब नानी सास) ने शाइस्ता को देखकर कहा-इतनी सुशील, सुंदर लड़की मुझे पहले नजर क्यों नहीं आई। उन्होंने सुकेत निवासी अपने दामाद कारोबारी आरिफ खान के बेटे से शादी की बात चलाई।

Related image

शाहिस्ता की मां आसिफ बी बताती हैं कि रिश्ते की बात शुरू होने पर सुकेत पहुंची तो पता चला आसिफ और उनके पिता आरिफ खान बड़े कारोबारी हैं। ठाठ-बाट देखकर उनसे कहा आप इतने अमीर और हमारा दो कमरे का घर, उस पर भी कवेलू-चद्दर ढंके हैं। सिलाई करती हूं और पति फल का ठेला लगाते हैं। ऐसे में रिश्ता कैसे होगा। यह सुनकर आसिफ और उनके माता-पिता ने कहा हमें शाहिस्ता पसंद है और कुछ नहीं चाहिए और रिश्ता तय हो गया।

आसिफ खान के छोटे भाई आदिल का निकाह भी सोमवार को रतलाम के एक गांव जुलाहपुरा में किसान नजीम खान की बेटी नौरीन से हुआ। दोनों भाई एक ही हेलीकॉप्टर में आए और अपनी दुल्हनों के साथ सुकेत रवाना हुए। ससुराल के लिए उड़ान भरने से पहले हेलीपेड पर माता-पिता और रिश्तेदारों ने उन्हें विदा किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *