fbpx
Connect with us

विशेष

अरबपति लड़की रुचिरा को हुआ 10वीं फेल लड़के से प्यार, 9 बार करवाना पड़ा अबॉर्शन

Published

on

 प्यार में पड़ने वाले लोग अंजाम के बारे में नही सोचते लेकिन कहावत किसी न किसी हाल में सच हो ही जाती है कि प्यार अंधा होता है। ठीक उसी तरह जैसे इस  अरबपति लड़की को एक अंडा बेचने वाले लड़के से बेइंतहा प्यार हो गया।

सिर्फ इतना ही नही वह 10वीं फेल राजकुमार नाम का लड़का कब उस करोड़पति रुचिरा को इतना पसंद आ गया कि उसने परिवार के विरुद्ध जाकर शादी भी कर ली। लेकिन इस प्यार की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है उसने कभी सोचा भी नही था, चलिये जानते इस अजीबोगरीब प्रेम कहानी वो दर्दनाक अंजाम से पहले घिनौना शुरुआत जिसने मर्यादा को लांघने में कोई कसर नही छोड़ी। दरअसल ये कहानी है। गुलाबी शहर जयपुर की जहां एक अरबपति बाप की बेटी रुचिरा एक ऐशोआराम की जिंदगी जी रही थी। उसे किसी चीज की कमी नहीं थी,लेकिन सबसे अहम बात ये है कि उसे म्यूजिक का बहुत शौक था। जिस वजह से यह अपने पापा के ऑफिस के रास्ते मे लगे कैसेट के दुकान का रोज चक्कर काटती थी। इस तरह रोज के मेलजोल से उसकी मुलाकात एक ऐसे इंसान से हुई जो बाद में उसके सपनो का राजकुमार बन गया।

बस यही से कहानी की लव स्टोरी स्टार्ट होती है बिलकुल फिल्मो की तरह लेकिन फिल्मो मे तो हैप्पी एंडिंग होती है। पर यह तो असल जिन्दगी है, और असल जिन्दगी और फिल्मे दोनों अलग अलग plateform है। फिल्मों को आप रिवाइंड कर सकते है पोज़ कर सकते है पर जिन्दगी मे न रिवाइंड बटन होता है न पोज़ और ना ही डिलीट। काश कि ऐसा होता तो ये लड़की अपने जिन्दगी को एक बार फिर से रिवाइंड कर लेती। उसकी जिन्दगी के साथ क्या हुआ उससे पहले उसकी जिन्दगी के कुछ पहलु पर नजर डालते है।

अंडा बेचता था अमीर लड़की का प्रेमी :  रुचिरा का प्रेमी राजुकमार पहले अंडा बेचता था जिसके बाद उसने कैसेट का बिजनेस शुरू किया और उसकी प्रेम पास में पड़ गयी रुचिरा। बाद में इनका प्यार इतना गहरा होने लगा कि रोज कई घंटों तक मुलाकातें होती और दोनो एक दूसरे के करीब भी आ गए थे फिर हुआ वो काम जिसे समाज मे पाप माना जाता है।

शादी से पहले भी बनाये संबंध : जानकारी से पता चलता है कि उन दोनों ने समाज की परवाह किये बिना कई बार जिस्मानी संबंध बनाये और 9 बार बच्चा ठहर जाने पर गर्भपात करवा लिया। उस वक़्त रुचिरा की उम्र मात्र 16 वर्ष रही होगी। अपनी शादी का प्रस्ताव पिता के सामने रखा पर परिवार का विरोध होने पर भागकर शादी कर ली। बता दें कि लड़की इतनी अमीर थी कि कई ट्रस्ट के चेयरमैन रह चुकी है। अभी इनके परिवार में एक पुत्र व एक पुत्री भी है लेकिन राजकुमार एक शराबी था जिसने शराब के साथ रिलेशन को भी पी गया, आप भी उसके अत्याचारों को सुनकर खौफ में आ जाएंगे।

बंगले में लटकते हुए मिली लाश : दरअसल शादी के बाद रुचिरा ने अपना नाम चेंज कर शुभांगना कर लिया था ताकि कोई पहचान न सके। लेकिन पति कर प्रताड़नाओं से वह भी बेबस हो चुकी थी। उसकी जिंदगी का रोज का किस्सा बन गया था पति कि गालियां और मार खानी है। लेकिन एक दिन उसने इन सबसे छुटकारा पाने के लिए मौत को गले लगा लिया। अगली सुबह उनके आलीशान बंगले में बेटी की लाश लटक रही थी और बेबस पिता के शरीर का तो जैसे खून ही सुख गया।

वकील ने जमा किये सुबूत : अभी सुसाइड की घटना को काफी दिन हो चुके थे लेकिन एक बार फिर से शुभांगना के पिता ने केस को ओपन करने का रिक्वेस्ट किया। क्योंकि वकील के पास ऐसे सुबूत मिले हैं जिससे साबित होता है कि शुभांगना ने सुसाइड खुद से नही किया बल्कि उसे इस हालत में पहुंचाने के लिए पति ने मजबूर किया है। इन सब कर्मो का खुला चिट्टा मरने से पहले शुभांगना ने अपने वकील को ईमेल कर बता दिया था जिसमे उसने इस बात का जिक्र किया था कि उसका पति रोज पीटता था। सिर्फ इतना ही नही बल्कि शादी के बाद भी उसने जबरन 3 बार गर्भपात करवाया था। इन सुबूतों ने केस को नया मोड़ दे दिया है।

दोस्तों ये युग कलयुग है, इस युग मे आपका साथी आपके जिन्दा होने पर भी आपके साथ है या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं। फिर मरने के बाद क्या आपके साथ रहेगा या आपको याद करेगा। इस दर्द भरी कहानी से हर किसी के दिल की धडकन तो जरूर रुक सी गयी होगी। अगर आपको पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर करना ना भूलियेगा क्या पता आपके एक शेयर से ,कमेट से ,लाइक से किसी आमिर घर की लड़की जो बिगड़ी हो सुधर जाये या जो हमारे समाज की बहु बेटी जो भटक चुकी है अपना होने वाला अंजाम सुन कर डर जाये और सही रस्ते पर आ जाये।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *