Connect with us

लाइफ स्टाइल

अर्धनग्‍न हालत में बार से चीखती हुई भागी युवती, गार्ड ने शरीर ढंकने के लिए दिया कपड़ा देखे- वायरल वीडियो

Published

on

अर्धनग्‍न हालत में बार से चीखती हुई भागी युवती, गार्ड ने शरीर ढंकने के लिए दिया कपड़ा देखे- वायरल वीडियो

 

एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। बता दें कि बार से चीखती हुई अर्धनग्‍न हालत में एक युवती भागती हुई बाहर निकली। दरअसल इस युवती की हालत इतनी ख़राब थी की शरीर ढकने के लिए गार्ड ने अपना तौलिया दिया। बताना लाजमी है कि महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार इतने ज्यादा बढ़ गए है कि उनको अपनी सुरक्षा कर पाना भारी पड़ रहा है। विभूतिखंड इलाके में महिलाओं के साथ अभद्रता की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। समिट बिल्डिंग में युवक-युवतियों के बीच हुई मारपीट की घटना इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस घटना ने तहजीब के शहर को शर्मसार कर दिया था। इस घटना को अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि रविवार रात में एक और घटना प्रकाश में आ गई।

म्यूनिक बार में पार्टी करने आई एक युवती की युवक ने पिटाई शुरू कर दी। युवती खुद को बचाते हुए बार से बाहर निकली तो युवक वहां भी पहुंच गया। आरोपित ने सरेआम युवती की पिटाई शुरू कर दी। यही नहीं, युवती के कपड़े तक उतार दिए। किसी तरह खुद बचाते हुए युवती ओमेक्स रेजीडेंसी पहुंची और निजी गार्ड से मदद मांगी। गार्ड ने युवती को शरीर ढकने के लिए तौलिया दिया।

युवती गेट के भीतर चली आई, जिसका पीछा करते हुए युवक भी वहां पहुंच गया। इस बीच युवक के कुछ साथी भी वहां पहुंचे और युवती के कपड़े गेट के भीतर फेंककर चले गए। युवती ने कपड़े पहने और आरोपित युवक से खुद को बचाती रही। स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, जो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस बीच विभूतिखंड पुलिस वहां पहुंची और युवती को साथ लेकर चली गई। युवक और युवती नशे में थे। खास बात यह है कि सरेराह हुई इस दुस्साहसिक वारदात के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस का कहना है कि युवक और युवती पति पत्नी हैं, जिनका आपस में विवाद हो गया था।

दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी, जिनके बीच में समझौता हो गया था। अब सवाल यह है कि अगर आरोपित युवती का पति है तो क्या उसे इस तरह की हरकत करने का अधिकार है? आखिर किसके दबाव में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। विभूतिखंड में आए दिन बार व क्लब में मारपीट और हंगामा हो रहा है, लेकिन उच्चाधिकारी चुप्पी साधे हुए हैं।

 

 

Source : IBN 24

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *