Connect with us

लाइफ स्टाइल

अस्पताल से घर आए कांता प्रसाद, बताया क्यों खाई थी नींद की गो लियां

Published

on

बीते दिनों खा ली थी नींद की गो लियां

बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद को सफदरजंग अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बीते दिनों कि बात है जब उन्होंने नींद की गो लियां खा ली थी। कथित तौर पर उन्होंने सु साइड करने की कोशिश की थी। अब उन्होंने पुलिस के सामने दर्ज करवाया है अपना बयान। इसमें उन्होंने बताया कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठाया था।

क्या बोले बाबा?

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, कांता प्रसाद ने बयान में कहा है कि कुछ यूट्यूबर्स ने उनपर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था। जिसके कारण वो डिप्रेशन में चले गए थे। दिल्ली के DCP (south district) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बाबा की हालत स्थिर है, वो घर पर आ गए हैं। हालांकि अभी किसी पर एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। लेकिन पुलिस इस मामले में यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है।

कुछ वर्षों पहले भी खाई थी नींद की गो लियां


जब बाबा ने नींद की गो लियां खाई थी तो उनके बेटे ने भी मीडिया को बताया था कि उसके पिता जी डिप्रेशन में थे। 6 साल पहले भी उन्होंने ऐसे ही नींद की गो लियां खा ली थी। उसने कहा कि अब बीते दिनों काफी लोग बोल रहे थे कि (गौरव वासन से) माफी मांगो, माफी मांगो। कई लोगों ने बातों-बातों में उन्हें फोर्स भी किया। बहुत से लोग बुरा भी बोलते थे। गाली भी देते थे। इस कारण वो हो गए थे परेशान। कुछ लोग तो दुकान पर आकर दो-चार बातें बोलकर चले जाते थे।

मांगी थी बाबा ने माफी

बता दें कि बीते दिनों कांता प्रसाद और यूट्यूबर गौरव वासन का वीडियो सामने आया था। इसमें गौरव वासन बाबा से मिलने उनके ढाबे पर पहुंचे। कांता प्रसाद मौके पर भावुक हो गए थे। गौरव ने उन्हें गले लगा लिया था। बाबा ने माफी मांग ली थी। वहीं अब उनका कहना है कि उन पर माफी मांगने का दबाव डाला जा रहा था।

गौरव के कारण हुआ था वीडियो वा यरल

 

बीते साल Baba Ka Dhaba को सुर्खियों में लाने वाले गौरव ही थे। उन्होंने अपने फूड चैनल ‘स्वाद ऑफिशियल’ पर 6 अक्टूबर को 11 मिनट का एक वीडियो डाला गया था। इसमें बुजुर्ग कांता प्रसाद रो रहे थे। यह वीडियो काफी वा यरल हुआ। लोग Baba Ka Dhaba पर उनकी मदद करने के लिए पहुंचने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने गौरव पर पैसों के मामले में धोखाधड़ी का आरोप भी लगाया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *