Connect with us

बॉलीवुड

आखिर क्यों गोबर थापने को मजबूर हुईं बॉलीवुड की ये 2 हीरोइनें

Published

on

अपनी फाइव स्टार लाइफ छोड़कर बॉलीवुड की दो हसीनाएं जा पहुंची हैं एक गांव में, यहां उन्हें गोबर के उपले थापते हुए देखा गया। गांव की ठेठ महिलाओं के रूप में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मेरठ और बागपत में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग यूपी की अलग-अलग लोकेशन्स पर हो रही है।

गोबर थापती हुई भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू

Bhumi Pednekar, taapsee pannu

इस फिल्म से तुषार हीरानंदानी बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं, तुषार ही फिल्म के राइटर भी हैं। इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की बुजुर्ग फीमेल शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित है। चंद्रो दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर हैं। उनके अलावा उनकी ननद 81 साल की प्रकाशी तोमर भी उन्हीं को देखकर शूटिंग करने लगीं।

Bhumi Pednekar, taapsee pannu

प्रकाशी को रिवॉल्वर दादी और चंद्रो को शूटर दादी के नाम से जाना जाता है। इन दोनों से प्रेरित होकर कई और महिलाएं भी इनके राइफल क्लब में शामिल हो गई हैं। फिल्म में भूमि और तापसी इन्हीं दोनों के रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें इस फिल्म में एक्टिंग के लिए भूमि और तापसी ने कड़ी मेहनत की है। हाल ही में दोनों को फिल्म की शूटिंग के दौरान गोबर के उपले थापते हुए स्पॉट किया गया।

bhumi pednekar

फिल्म में पश्चिम उत्तर प्रदेश खासकर बागपत में प्रयोग होने वाले ठेठ शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भूमि और तापसी देसी अंदाज में नजर आएंगी। घाघरा-कमीज पहनकर और हाथों में गन लिए दोनों को तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं। ईंट-भट्ठे पर बनाया जा रहा फिल्म का सेट ‘सांड की आंख’ में दादी चंद्रो के जेठ ईंट भट्ठा मालिक अतल सिंह ठेकेदार का भी किरदार है। प्रकाश झा इस भूमिका को निभाएंगे।

फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग कर रही हैं ये अभिनेत्रियां

आपको बता दें कि हाल ही में भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। कमाई के मामले फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी रही है,

Bhumi Pednekar

लेकिन समीक्षकों ने ‘सोनचिड़िया’ की काफी तारीफ की है। वहीं इन दिनों तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ भी रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सुपरहिट फिल्म दे चुकी हैं भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू

 

भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू दोनों ही सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और यह फिल्म काफी यूनिक है, जोकि पर्दे पर हिट होनी तय मानी जा रही है। बता दें कि भूमि पेडनेकर की हाल ही में फिल्म सोनचिड़िया पर्दे पर रिलीज हुई, जोकि कमाई के मामले में कम रही हो, लेकिन पर्दे पर भूमि का जादू बरकरार रहा है। इसके अलावा तापसी तन्नू की फिल्म बदला तो पर्दे पर धमाल मचा रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.