fbpx
Connect with us

लाइफ स्टाइल

आधी रात को सुनसान हाईवे पर खराब हुई महिला की कार, फिर इन लड़कों ने किया ऐसा काम

Published

on

आए दिन महिलाआें के साथ छेड़छाड़ आैर दुष्कर्म जैसी घटनाएं सुनने को मिल जाती हैं। ऐसे में लड़कियों आैर महिलाअों के लिए रात क्या दिन में भी घर से बाहर निकलना सुरक्षित नहीं लगता। लेकिन दुनिया में अब भी कई ऐसे लोग हैं जो इंसानियत को कायम रखे हुए हैं। ऐसा ही एक वाकया इन दिनों सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल ( viral ) हो रहा है। जहां एक महिला की मदद तीन लड़कों ने की।

क्या है मामला

मामला अमेरिका ( America ) का है। जहां पर एक महिला ने 6 हफ्ते पहले एक कार खरीदी थी, लेकिन अचानक रात के समय बीच हाईवे में उनकी कार बंद हो गई। महिला ( women ) के पास इतने पैसे नहीं थे कि टो-ट्रक वाले को बुलाए। वहीं महिला को अभी 8 किलोमीटर दूर जाना था। आसपास कोई मदद के लिए भी मौजूद नहीं था। तभी तीन दोस्त वहां से गुजर रहे थे। ये तीन लड़के ऐरॉन मौक्विलिन (18), बैली कैम्बेल (17) और बिली टारबेट (15) थे। ये तीनों दोस्त डोनट्स खाने के लिए निकले हुए थे। वो टिम हॉर्टोन्स स्टोर पहुंचते, इससे पहले उन्हें रास्ते में एक कार दिखी, जिसमें से धुआं निकल रहा था। ऐसे में इन तीनों दोस्तों ने 8 किलोमीटर तक महिला की गाड़ी को धक्का मारा और महिला को घर पहुंचाया।

Last night I am driving home from work when I see someone stranded in the middle of an intersection with their car…

Gepostet von Dan Morrison am Mittwoch, 10. Juli 2019

गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई

इस घटना का जिक्र खुद ऐरॉन ने फेसबुक ( Facebook ) पर किया। इन तीनों दोस्तों से जब कार स्टार्ट नहीं हुई तो उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें। उन्होंने देखा कि कार के इंजन में एक लीक के कारण कूलेंट और तेल दोनों मिक्स हो रहे थे। ऐसे में उन्होंने महिला को घर पहुंचाना ज्यादा जरूरी समझा। इसके लिए तीनों दोस्तों ने महिला की कार को 8 किलोमीटर तक धक्का दिया और उन्हें घर पहुंचाया। उन्हें इस काम में लगभग डेढ़ घंटा लगा। इसके बाद ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोग तीनों लड़कों की तारीफ कर रहा है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *