Connect with us

विशेष

आधी रात में ब्वॉयफ्रेंड से कहने पहुंची थी सॉरी, बाथरूम में छिपी और फिर…

Published

on

कभी चोर, तो कभी बच्चा चोर तो कभी मवेशियों की चोरी के शक में लोगों को पीटने की वारदातें मध्यप्रदेश में लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. ताजा मामला बैतूल का है, जहां आधी रात को एक किशोरी की चोर होने के शक में भीड़ ने पिटाई कर दी. वा

को तब अंजाम दिया गया जब वह अपने प्रेमी से मिलने पड़ोसी गांव गई हुई थी. किशोरी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने पिटाई करने वाली भीड़ में मौजूद 4 से 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि आमला थाना इलाके के गांव बोरी खुर्द में बीती रात तीन बजे 17 वर्षीय किशोरी की भीड़ ने चोर समझकर पिटाई कर दी. किशोरी आधी रात के समय ब्वॉयफ्रेंड से मिलने अपने पड़ोसी गांव ढुटमुर से बोरीखुर्द पहुंची थी.

यहां ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बाद लौटते समय जब वह गांव के अंदर जा रही थी, उसी समय किसी ग्रामीण ने उसे देखते ही चोर होने का हल्ला मचा दिया. इसके बाद इकट्ठा हुई भीड़ ने किशोरी पर लाठियों, कुल्हाड़ी और चाकुओं से हमला बोल दिया. पिटाई में घायल किशोरी को बाद में गांव के ही कुछ युवकों ने बचाया.

किशोरी के मुताबिक वह ब्वॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने आधी रात को पड़ोसी गांव पहुंची थी. जहां कुत्ते को देखकर डर गई और गांव की गली में बने एक बाथरूम में छिप गई. जहां उसे चोर समझकर पीट दिया गया. जबकि किशोरी के भाई ने इस पिटाई को साजिश का हिस्सा बताया है.

 

आरोप है कि उसकी बहन को दो युवक घर से उठा कर ले गए थे. उसे स्प्रे डालकर बेहोश कर दूसरे गांव ले जाकर बच्चा चोर बनाकर पिटाई की योजना बनाई गई थी. जिसका षड्यंत्र बहन के ब्वॉयफ्रेंड का था. इधर मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 4 से 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.