Connect with us

मनोरंजन

इतनी भारी सैलरी लेते है आपके फेवरेट मीडिया एंकर्स, अंजना ओम कश्यप की तनख्वाह सुनकर सर पकड़ लेंगे

Published

on

एक वक्त हुआ करता था जब बॉलीवुड स्टार्स का ही लोगो के बीच में क्रेज हुआ करता था लेकिन वक्त बदला और देखते ही देखते मीडिया के लोग भी धीरे धीरे स्टार्स की केटेगरी में गिने जाने लगे उनका भी अलग ही रुबाब होने लगा और अब देश भर में कुछ एंकरों का तो ये हाल है कि उनकी फैन फोलोइंग बॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा हो गयी है और फिर इनकी तनख्वाह के तो कहने ही क्या? चलिए फिर आपको मिलवा देते है कुछ बड़े बड़े मीडिया के सितारों से और आपको बताते है उनकी तनख्वाह जो आपको हैरान कर देने वाली है।

रविश कुमार


सबसे पहले आते है बरसो से एनडीटीवी का मुख्य चेहरा बने हुए रवीश कुमार की जिनकी सालाना तनख्वाह पूरे 2 करोड़ 16 लाख रूपये है वो मोदी सरकार की धुर विरोधी पत्रकारिता के लिए जाने जाते है और रविश कुमार सरकारी नौकरी के मुद्दों पर काफी फोकस करने वालो में आते है।

सुधीर चौधरी

बात करे अगर जी न्यूज़ के सम्पादक सुधीर चौधरी की तो वो हर साल की पूरे 3 करोड़ रूपये की तनख्वाह लेते है और इसके आलावा वो मोदी सरकार की सराहनीय पत्रकारिता के लिए जाने जाते है सुधीर चौधरी आर्मी से जुड़े मुद्दों और राष्ट्रवादी टॉपिक पर अपने विचार रखते दिखाई देते है।

अंजना ओम कश्यप

मीडिया जगत का सबसे बड़ा फीमेल फेस अंजना ओम कश्यप है जो आज तक के साथ पिछले एक दशक से है और उनकी तनख्वाह 1 करोड़ रूपये है, अंजना मुख्य रूप से डिबेट शोज में दिखने के कारण भी जानी जाती रही है।

श्वेता सिंह

श्वेता सिंह भी अपनी राष्ट्रवादी पत्रकारिता के लिए काफी पोपुलर है लेकिन उनकी तनख्वाह को लेकर के कोई भी ख़ास जानकारी नही है पर मोटी मोटी जानकारी के अनुसार श्वेता सिंह की सालाना सैलरी 1 करोड़ रूपये है और वो काफी लम्बे वक्त से मीडिया जगत का दूसरा बड़ा फेस बनी हुई है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *