Connect with us

विशेष

इनकम टैक्स ने एक मेवे और साबुन की छोटी सी दुकान पर मारा छापा तो बेसमेंट में जो मिला वो जान आप भी देखते रह जायेंगे

Published

on

देश के अलग-अलग हिस्सों में ना जानें कितने तरह की घटनाएं आये दिन घटित होती हैं. जिनमें से कुछ मामले तो बेहद ही चौंकाने वाले होते हैं तो कुछ रूह कंपाने वाले. जी हाँ हाल ही में लोगों से लूटपाट और पैसा लेकर देश से भागने जैसे कई बड़े मामले सामने आये हैं. जिसके बाद से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और ईडी सतर्क हो गये हैं और देश में ऐसे लोगों के यहाँ चुन-चुनकर छापेमारी कर रहे हैं, जिनके यहाँ अवैध और भारी मात्रा में पैसा जमा है. जी हाँ इसी कड़ी में अभी हाल में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एक छोटी सी मेवे और साबुन की दुकान पर छापा मारा है, उसके बेसमेंट में जो मिला है उसे देखने के बाद आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे.

income text ne ek meve or sabun
जानकारी के लिए बता दें ये मामला दिल्ली के चांदनी चौक इलाके का है. जहाँ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने इस इलाके की खारी बावली में राजहंस सोप प्राइवेट लिमिटेड पर छापेमारी की. दरअसल बाहर से छोटी सी दिखने वाली ड्राई फ्रूट्स और साबुन की इस दुकान के जब बेसमेंट में टीम पहुंची तो अंदर का नजारा बेहद ही चौंकाने वाला था.

income text ne ek meve or sabun
जी हाँ इस दुकान की आड़ में बेसमेंट में 300 प्राइवेट लोकर्स बने हुए थे. बताया जा रहा है कि 5 नवंबर को इनकम टैक्स को यहाँ की जानकारी हुई तो इसके बाद यहाँ रेड की गयी. फिर वहां जो मिला वो देखकर अधिकारी भी देखते ही रह गये.

income text ne ek meve or sabun
आपक भी जानकर यकीन नही होगा अधिकारियों को अब तक इन लोकर्स से एक नहीं बल्कि 25 करोड़ रुपया मिला है. इतना ही नहीं हर रोज आईटी विभाग की टीम यहाँ हर दिन आती है और बाकी बचे लोकर्स को खोलती है और पैसे गिनती है चली जाती है. अभी भी पैसे की काउंटिंग जारी है. बताया जा रहा है कि जिन लोगों के वो लोकर्स हैं, उनमें से कुछ के बारे में जानकारी मिल चुकी है. वहीँ टीम ये भी पता करने में लगी हुई है कि ये पैसा हवाला का तो नहीं है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *