Connect with us

फोटो

इनमें से कौन है मां और कौन बेटी, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

Published

on

Viral Photo: इनमें से कौन है मां और कौन बेटी, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

मां-बेटी की कई जोड़ियों (Mother Daughter Duo) में बहनों या सहेलियों जैसा प्यार होता है. वे एक-दूसरे के बहुत करीब होती हैं और अक्सर एक जैसे कपड़े भी पहन लेती हैं. आज-कल सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटी की एक जोड़ी की धूम मची हुई है. Cheryl Jarvis और Lauren Marsden कहने के लिए मां-बेटी हैं लेकिन दोनों दिखती एक जैसी हैं. देखिए वायरल फोटोज (Viral Photo).

इंस्टाग्राम पर छाईं मां-बेटी

Mother Daughter Duo Shining On Instagram

शेरिल जारविस (Cheryl Jarvis) एक फिटनेस ट्रेनर (Fitness Trainer) हैं. उनकी उम्र 41 साल है. उनकी बेटी का नाम लॉरेन मार्सडेन (Lauren Marsden) है, जिनकी उम्र करीब 21 साल है. कहने को दोनों मां-बेटी (Mother Daughter Duo) हैं लेकिन शेरिल किसी भी एंगल से लॉरेन की मां नहीं लगती हैं.

लोग समझ बैठते हैं जुड़वां

People Assume Them To Be Twins

शेरिल (Cheryl Jarvis) और लॉरेन (Lauren Marsden) में बेशक मां-बेटी का रिश्ता (Mother-Daughter Relationship) है लेकिन कई बार लोग इन्हें जुड़वां (Twins) समझने की भूल कर बैठते हैं. आपस में 20 साल का अंतर होने के बावजूद दोनों को देखकर लगता है कि वे बहनें हैं और उनमें कुछ सालों का ही अंतर होगा.

किसी मॉडल से कम नहीं हैं दोनों

Mother of 2 Looks Like A Model

लॉरेन (Lauren Marsden) जबसे 18 साल की हुई हैं, तब से ही लोग उन्हें और उनकी मां शेरिल (Cheryl Jarvis) को बहनें समझने लगे हैं. दोनों काफी फिट हैं और मॉडल्स को टक्कर देती हुई नजर आती हैं. शेरिल को देखकर तो लगता ही नहीं है कि वे 2 बच्चों की मां हैं और एक बेटी 21 साल की है.

परिवार के बहुत करीब हैं शेरिल और लॉरेन

Cheryl And Lauren Are Family Persons

शेरिल जारविस (Cheryl Jarvis) और लॉरेन मार्सडेन (Lauren Marsden) एक-दूसरे के साथ ही अपने पूरे परिवार के भी काफी करीब हैं. वे साथ में हंसी-खुशी के पल बिताते हैं और आउटिंग (Family Outing) पर भी खूब जाते हैं.

फिक्स है फिटनेस और बोटॉक्स रूटीन

Mother Follows Strict Fitness Routine and Botox Therapy

41 साल की उम्र में भी 20-22 साल का लगना आसान बात नहीं है. शेरिल काफी स्ट्रिक्ट फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) फॉलो करती हैं. साथ ही नियमित बोटॉक्स थेरेपी (Botox Therapy) के लिए भी जाती हैं.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *