Connect with us

ऑटोमोबाइल

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर!

Published

on

दोस्तों दुनिया में कुछ कारें हैं जो केवल अमीरों और प्रसिद्ध लोगों के लिए हैं और भारतीय सड़कों पर ऐसी कारों की कोई कमी नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में बता रहे है जिनके पास इन महंगी करो बहुत बड़ा कलेक्शन मौजद है, आईये जानते है इन हस्तियों के बारे में!

विराट कोहली – ऑडी – लगभग 2.64 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 1

भारतीय कप्तान ने ऑडी आर 8 वी 10 प्लस भी लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 2,64,76,393 रुपये से शुरू हुई थी। विराट कोहली पास कई कारें हैं, लेकिन मुख्य रूप से ऑडी प्रमुख हैं। क्यू 7 से आर 8 तक, स्टाइलिश भारतीय कप्तान उनमें से कई में ड्राइव करता है। पिछले साल,

सचिन तेंडुलकर – बीएमडब्ल्यू i8 – लगभग 2.20 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 2

क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले भारतीय बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के कार संग्रह में एक स्पैंकिंग नई बीएमडब्ल्यू 8 की श्रृंखला है। सचिन के कार संग्रह का नवीनतम जोड़ा बीएमडब्ल्यू आई 8 प्लग-इन हाइब्रिड स्पोर्ट्सकार के रूप में आता है।

अमिताभ बच्चन – रोल्स-रॉयस फैंटम – लगभग 3 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 3

बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के पास कारों अच्छा कलेक्शन है। ऑटो एक्सपो 2012 में देखा गया, डीसी अवंती का अनावरण करने के लिए, बिग बी श्री अमिताभ बच्चन के परिवार में 10 से अधिक कारें हैं।

राम चरण – रेंज रोवर – लगभग 3.1 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 4

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे अभिनेता राम चरन की नई कार की लागत 3.1 करोड़ रूपये है। एश्टन मार्टिन, रेंजरओवर इवोक, जीप और अन्य जैसी कारों के मालिक होने के बाद, चरन ने अब रेंजरओवर “ऑटोबायोग्राफी” का विशेष संस्करण खरीदा है।

मुकेश अंबानी – मेबाच 62 – लगभग 5.40 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 5

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अम्बानी को भी महंगी करो का बहुत पसंद है, इनके पास कारों की बहुत सी महंगी करो का कलेक्शन मौजूद  है। इन घर एंटीलिया में  छः मंजिलों में केवल पार्किंग हैं। मुकेश अंबानी के पास 168 वाहनों का कलेक्शन है। मेबाच 62 की लागत 5.4 करोड़ रुपये है।

आमिर खान – मर्सिडीज बेंज एस 600 – लगभग 10 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 6

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की 10 करोड़ बुलेट प्रूफ कार मर्सिडीज बेंज एस 600 दूसरी भारतीय सबसे महंगी कार है। साथ ही आमिर खान के पास भी कई अन्य महंगी कारें हैं जैसे बेंटले कॉन्टिनेंटल, बीएमडब्लू 6 जैसी करो का कलेक्शन है।

शाहरुख खान – बुगाटी वेरॉन – लगभग 12 करोड़ रुपये

इन 7 भारतियों के पास है दुनिया की सबसे महंगी कार, अंबानी भी आते है नंबर 3 पर! 7

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान बीएमडब्ल्यू की करे उनको बहुत पंसद  है और उसके गेराज में 4 उच्च तकनीक बीएमडब्ल्यू खड़ी है। उनके पास भारत की सबसे महंगी कार बुगाटी वेरॉन है। सिर्फ बीएमडब्ल्यू नहीं, बॉलीवुड  के किंग खान के पास रोल्स रॉयस और बुगाटी सहित अल्ट्रा-लक्जरी करे है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.