Connect with us

फोटो

इन Bollywood फिल्मों ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, देखने से पहले जरूर बंद करें दरवाजा

Published

on

इन Bollywood फिल्मों ने पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, देखने से पहले जरूर बंद करें दरवाजा

बॉलीवुड में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही फिल्में होती हैं जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इनमें अलग-अलग जोनर की फिल्में होती हैं. कई ऐसी होती हैं, जिनमें निर्देशक फैंस की चाहत को ध्यान में रखकर जमकर बोल्ड कंटेंट भी परोसते हैं. अब तक बॉलीवुड में कई ऐसी बोल्ड फिल्में (Bold films) बनी हैं, जो फैंस अपने परिवार के साथ कभी नहीं देख सकते हैं. दरअसल, इन फिल्‍मों में इंटीमें ट सी न्‍स की भरमार है. ऐसी फिल्मों को फैंस अकेले में ही देखना पसंद करेंगे. ऐसी ही कुछ बोल्ड फिल्मों (Bollywood Bold Film) के बारे में हम आपको बताते हैं.

‘कामसू त्र’

Kamasutra

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों की लिस्ट में ‘कामसू त्र’ (Kamas utra) भी शामिल है. ये फिल्म रिलीज हुई तो इस फिल्म को लेकर खूब हंगामा हुआ. फिल्म में खूब इंटि मेट सी न परोसे गए. फिल्म में एक्ट्रेस ने कई न्यू ड सीन भी दिए थे.

‘मर्ड र’

Murder

परदे पर जब मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की ‘मर्ड र’ (Mu rder) फिल्म रिलीज हुई तो हर कोई सन्न रह गया था. शादी के बाद भी अपने प्रेमी से सं बंध बनाने की कहानी दर्शकों को खूब भाई थी. फिल्म में मल्लिका शेरावत ने बोल्ड सी न फिल्माए थे और बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस बन गई थीं.

‘गर्लफ्रेंड’

Girlfriend

‘गर्लफ्रेंड’ (Girlfriend) फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी. फिल्म में मुख्य भूमिका में ईशा कोपिक्कर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी और सुमीत निझावन नजर आए थे. इस फिल्म ने बोल्डनेस की परिभाषा ही बदल दी थी. ईशा कोपिक्कर और अमृता अरोरा ने कई बोल्ड सीन दिए.

‘हव स’

Hawas

‘हवस’ (Hawas) साल 2004 में रिलीज हुई एक एरोटि क थ्रिलर ड्रामा थी. फिल्म में मेघना नायडू, शावर अली और तरुण अरोरा नजर आये थे. फिल्म के नाम से ही फिल्म के बारे में बहुत कुछ साफ हो जाता है. फिल्म में बोल्डनेस की कई हदों को पार किया गया था.

‘जूली’

 Julie

नेहा धूपिया की फिल्म ‘जूली’ (Julie) को फैंस शायद ही भूल सकते हैं. ये साल 2004 में रिलीज हुई एक एरोटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म थी. फिल्‍म में लड़के, नेहा का बार-बार शा रीरिक शो षण करते हैं. फिल्म में नेहा के बोल्ड सीन्स को देख फैंस दीवाने हो गए थे.

‘जिस्म 2’

Jism 2

‘जिस्म 2’ (Jism 2) बोल्ड फिल्मों में शायद सबसे ऊपर ही रखी जाए. फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे जो कोई भी अकेले में ही देख सकता है. फिल्म को फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता. फिल्म में सनी लियोन के से क्सी सी न्स को निर्देशक ने बखूबी पेश किया था. फिल्म को फैंस ने पसंद भी किया था.

‘बी.ए. पास’

B.A.Pass

‘बी.ए. पास’ (B.A.Pass) फिल्म साल 2013 में परदे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन अजय बहल और निर्माण नरेंद्र सिंह ने किया था. फिल्म में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका मे थे. फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़का अपनी हवसी मकान मालकिन को खुश करने के लिये उसके साथ बार-बार सं बंध बनाता है.

‘आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’

Astha: In The Prison Of Spring

‘आस्‍था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग’ (Astha: In The Prison Of Spring) साल 1997 में रिलीज हुई एक इ रोटिक-ड्रामा फिल्म थी. इस फिल्म का निर्देशन बासु भट्टाचार्य ने किया था. इस बोल्ड कंटेंट की फिल्म में लीड रोल में रेखा और ओम पुरी थे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *