Connect with us

बॉलीवुड

‘उजड़ा चमन’ की एक्ट्रेस ने बताया, एक ऑडिशन में डायरेक्टर ने दो लड़के बुलाकर रे प सीन करने को कहा

Published

on

क्ट्रेस मानवी गगरू लंबे वक्त से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. हाल ही में वो फिल्म ‘उजड़ा चमन’ में सनी सिंह के अपॉजिट नजर आई थीं. वो ‘टीवीएफ ट्रिपलिंग’ और ‘फोर मोर शॉट्स’ जैसी वेब सीरीज में भी लीड रोल कर चुकी हैं. मानवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने उस वक्त के एक्सपीरियंस के बारे में बात की, जब वो इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थीं. और उन्हें  कास्टिंग काउच भी झेलना पड़ा था.

Related image

उन्होंने कहा-

मुझे याद, मैं उस ऑडिशन से भागी थी. एक डायरेक्टर ने मुझे बगल के कमरे में बैठे दो आदमियों के साथ रे प सीन करने के लिए कहा था. वो चाहता था कि मैं वो सीन करके दिखाऊं. जिसे वो लोग ऑफिस कह रहे थे, वो एक गंदा सा कमरा था. और उसमें एक बिस्तर भी लगा था.

एक अन्य इंटरव्यू में उन्होंने ऐसा ही एक और किस्सा शेयर किया था. जिसमें एक शख्स से वो काम को लेकर बात कर रही थीं, लेकिन उसने उन्हें भद्दे मैसेज करने शुरू कर दिए.

Uc
फिल्म ‘उजड़ा चमन’ के एक सीन में एक्टर सनी सिंह के साथ मानवी गगरू.

उन्होंने कहा-

उस शख्स ने मुझे मैसेज करके कहा, ‘अरे तुम कपड़ों में इतनी गोरी लगती हो, तो बिना कपड़ों के कैसी दिखोगी? मैंने उस शख्स को तत्काल ही ब्लॉक कर दिया.’

मानवी ने 2007 में सीरियल ‘धूम मचाओ धूम’ से करियर की शुरुआत की थी. उनकी अगली फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ है. इसमें उनके अलावा आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, सुनीता राजवर और गजराज राव होंगे.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *