fbpx
Connect with us

बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने सुनाई दर्दभरी कहानी..बोली-प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द के बाद खुली नींद तो देखा पापा मेरे ऊपर थे

Published

on

फिल्‍मों के जरिए, दुनिया की सच्‍चाई को सामने लाने वाले सेलिब्रिटी भी कभी असल जिंदगी में ऐसी प्रताड़नाओं का शिकार हो चुके हैं, इस बात पर आपको विश्‍वास करना पड़ेगा। इसका जीता-जागता उदाहरण हैं एक्‍ट्रेस पद्मा लक्ष्‍मी। बॉलीवुड के मेगास्‍टार अमिताभ बच्‍चन के साथ काम कर चुकीं पद्मा लक्ष्‍मी ने अपने सौतेले पिता को लेकर इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ दरिंगदगी करते थे।

उन्‍होंने बताया कि उनके सो जाने के बाद उनके सौतेले पिता उनसे दरिंदगी करते थे। इस बात का पता उनको तब चला, जब एक दिन सुबह अपने पिता को उन्‍होंने अपने ऊपर पाया। उन्होंने कहा एक रात मैं सो रही थी..अचानक मेरे प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द हुआ। नींद खुली तो देखा मेरे सौतेले पिता मेरे ऊपर थे। दुनियाभर में मॉडलिंग के जरिए अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस पद्मालक्ष्‍मी ने अपनी किताब ‘लव, लॉस एंड वाट वी एट’ में खुद से जुड़ी इन बातों का खुलासा किया। बता दें कि पद्मा लक्ष्‍मी का जन्‍म तमिलनाडु में हुआ था।

पिता के रिश्‍तेदार पर भी आरोप:

अपनी इस किताब में पद्मा ने बताया कि बचपन में सौतेले पिता के एक रिश्‍तेदार ने उनका यौ’न शो’षण किया था। उन्‍होंने लिखा कि उन्‍हें अच्‍छे से याद है कि उन्‍होंने इस बारे में अपनी मां को सबकुछ बताया। उसके एक हफ्ते बाद उनको इंडिया भेज दिया गया। उनका कहना है कि जबकि होना ये चाहिए था कि उस व्‍यक्‍ित को वहां से हटाना चाहिए था। इसके कई सालों बाद उनकी मां ने भी अपनी भूल को स्‍वीकारा।

सलमान रुश्‍दी से हुई शादी :

अमेरिका में पली बढ़ी और वहीं रहने वाली पद्मा लक्ष्‍मी बॉलीवुड से लंबे समय से जुड़ी हुई हैं। कटरीना कैफ के साथ वह फिल्‍म ‘बूम’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह बिग बी और गुलशन ग्रोवर के साथ भी काम कर चुकी हैं। अमेरिका में टीवी का वह जानामाना चेहरा हैं। मशहूर उपन्‍यासकार सलमान रुश्‍दी से इन्‍होंने शादी की, लेकिन दोनों का रिश्‍ता ज्‍यादा दिन तक नहीं चल सका।

इनके साथ ऐसे थे सलमान रुश्‍दी :

इस बारे में भी उन्‍होंने अपनी किताब में लिखा। उन्‍होंने लिखा कि सलमान से शादी करने के बाद दोनों के रिश्‍ते सहज नहीं रहे। उन्‍होंने बताया कि सलमान उनसे सिर्फ से’क्‍स के लिए रिश्‍ता चाहते थे। सिर्फ यही नहीं, इस बारे में उन्‍हें मना कर देने पर वह हिंसक तक हो जाते थे। उनको से’क्‍स के बारे में न सुनना बिल्‍कुल भी पसंद नहीं था। ऐसा होने पर वह चिड़चिड़ा जाते थे।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *