fbpx
Connect with us

मनोरंजन

एक अनोखी जेल जहां खुशी-खुशी आते हैं ‘सजा’ पाने, देखिए कैसी है ये

Published

on

जेल जाने के ख्याल भर से रूह कांपने लगती है, लेकिन कैसा हो अगर आप ऐसी जेल में जाएं, जिसकी बैरक में आपको मजा आए और मनपसंद खाने को मिले।

the jail restaurant

जी हां, दून में सहारनपुर के युवा प्रियांक माहेश्वरी का ऐसा ही अनोखा रेस्टोरेंट ‘द जेल’ आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। जानिए इस रेस्टोरेंट में क्या है खास? सभी तस्वीरें- राजीव गुप्ता/अमर उजाला, देहरादून।

the jail restaurant

प्रियांक ने बताया कि उन्होंने गुड़गांव से एमबीए करने के बाद मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब की। लेकिन, वह खुद का कुछ काम करना चाहते थे।

the jail restaurant

इसलिए बल्लूपुर चौक पर एक रेस्टोरेंट खोला जो कि बंद हो गया। इसके बाद अचानक दिमाग में आइडिया आया ‘द जेल’ का।

the jail restaurant

मसूरी रोड पर पेसेफिक हिल्स में खोल दिया जेल की शक्ल का अनोखा रेस्टोरेंट। महज दो महीने में यह युवाओं का हॉट फेवरेट बन गया है।

the jail restaurant

यहां काम करने वाले वेटर जेलर की ड्रेस में रहते हैं। आने वाले ग्राहकों के लिए कुल छह बैरक बनाई गई हैं। ग्राहक को बैरक में बंद करने के बाद बिल्कुल जेल वाले स्टाइल में खाना परोसा जाता है।

the jail restaurant

कस्टमर्स यहां हाथ में हथकड़ी पहनकर लजीज खानों का आनंद लेते हैं। प्रियांक ने बताया कि यहां न केवल कॉफी की कई वैरायटीज उपलब्ध हैं, बल्कि चाइनीज, पिज्जा, पास्ता, सैंडविच, बर्गर भी सामान्य खर्च पर परोसे जाते हैं।

the jail restaurant

जेल की बैरक में फोटोशूट का कोई भी अलग चार्ज नहीं है। प्रियांक के मुताबिक दो माह में रेस्टारेंट को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला है।

the jail restaurant

वह जल्द ही सहारनपुर व कई अन्य शहरों में भी इस कांसेप्ट के रेस्तरां खोलने की योजना बना रहे हैं।

the jail restaurant

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *