Connect with us

बॉलीवुड

एक कभी साबुन नहीं लगाते तो दूसरे बहुत पीते हैं कॉफी, जानिए बॉलीवुड सितारों की अजीबोगरीब आदतों के बारे में

Published

on

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय में बहुत से बड़े-बड़े कलाकार मौजूद है, आज के समय में बहुत से ऐसे फैंस है जो अपने पसंदीदा सितारों की निजी जिंदगी से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी जानना चाहते हैं. यह जानकर आपको हैरानी होगी की यह भी बिलकुल आम लोगो के तरह है, इन्हे भी बहुत सी ऐसी आदात है जिन्हे हम बुरा कहते है, कुछ की आदत तो जानकार आपको भी अजीब लगेगा आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की क्या यह वही सितारे है जिन्हे हम परदे पर देखा करते है.

बता दे की इनमें से कुछ तो महीनों तक साबुन नहीं लगाते तो कुछ को कॉफी पीने की लत पड़ी हुई है. तो देर किस बात की चलिए जानते है ऐसे ही कुछ सितारों की बुरी आदतों के बारे में.

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम को तो आप काफी अच्छी तरह से जानते होंगे यह अपने जबरदस्त बॉडी के वजह से हमेशा चर्चा का विषय बने रहते है. कुछ समय पहले भी यह यह अपनी आने वाली फिल्म बतला हाउस को लेकर काफी चर्चा में बने हुए थे, इनके बाइक के शौख के बारे में तो आप सभी जानते होंगे लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि उन्हें लगातार अपने पैर हिलाने की भी बुरी आदत है. इनकी इस बुरी आदत के वजह से बहुत सी बार तो शूटिंग तक रोकनी पड़ जाती है और कई शॉट दोबारा लेने पड़ते हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान को आज के समय लगभग सभी लोग जानते है, हमारे देश के अलावा विदेशो में भी इन्हे चाहने वाले की कोई कमी नहीं है. लेकिन इनके अंदर भी एक बुरी आदत है जो उनकी सिगरेट पीने की है, इनकी यह बुरी आदत इनके सभी चाहने वाले को पता है. बता दें की शाहरुख को हमेशा शूट-बूट और टिपटाप दिखने का भूत सवार रहता है, शाहरुख़ अपना जूता उतरना बिलकुल नहीं चाहते. शाहरुख को अगर जूते पहन कर सोने की इजाजत मिल जाए, तो वह कभी जूते नहीं उतारेंगे.

जितेंद्र

जितेंद्र ने महज़ 22 साल की उम्र में फिल्म ‘गीत गाया पत्थरों ने’ से बतौर अभिनेता बॉलीवुड में डेब्यू किया था, बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले जितेंद्र की एक गंदी आदत है, बताया जाता है कि जब भी वे टॉयलेट जाते हैं, तो बाथरूम के अंदर पपीता और अन्य फल खाते हैं.

सुष्मिता सेन

अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा का विषय बनने वाली सुष्मिता बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है. बता दें की सुष्मिता खुले छत पर नहाना पसंद करती हैं,  घर के छत पर उन्होंने बाथटब लगा रखा है. खुले आसमान के निचे नहाने का न जाने इनका कैसा शौख है.

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर चेन स्मोकर तो नहीं हैं लेकिन हाँ शहीद को काफी ज्यादा कॉफी पीने की बुरी आदात है. शाहिद की इस लत का ऐसा ाददात है की अगर ज्यादा देर तक उन्हें कॉफी से दूर रखा जाए तो उन्हें बेचैनी होने लगती है, इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.