Connect with us

विशेष

एक फौजी और आर्मी अफसर की बेटी की प्रेम कहानी….पढकर आपको भी इनकी कहानी से प्यार हो जाएगा

Published

on

प्यार की कहानियां को ढूंढा जाए तो दुनिया भर में ऐसी कहानियों का बहुत ही ज़बरदस्त स्टॉक मिलेगा। सीधे शब्दों में कहें तो दुनिया भर में प्यार के अनोखी कहानियां करोड़ों की संख्या में मिल जाएंगी। लैला-मजनू, हीर-रांझा और रोमिया-जूलियट का समय तो निकल चुका है। लेकिन फिर भी दुनिया में प्यार की अनोखा मिसाल कायम करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है।

वास्तव में असली प्यार तो वही होता है जो बिना किसी शर्त के किसी से भी, कहीं भी और किसी भी हालात में हो जाए। प्यार न तो रंग का मोहताज होता है, न रूप का और न ही उम्र का। प्यार को महसूस किया जाए तो विश्व के इससे ऊपर कुछ भी नहीं है। प्यार की इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक ऐसी प्रेम कथा लेकर आए हैं। जिसे सुनने के बाद आपको भी अपने प्यार की याद आ जाएगी।

कहानी सेना के एक जवान से जुड़ी हुई है। जब एक लड़की ने सेना की बंदूक के बैरल को देखा और उसे सैनिक से प्यार हो गया। राजधानी दिल्ली के दिल्ली कैंटनमेंट से गुज़री ये प्रेम कहानी देश के उत्तर-पूर्वी प्रांत के सैनिक की है। जिसे एक लड़की ने अपना दिल दे दिया, जिसके पिता खुद एक सेना के अधिकारी हैं। दोनों में बातचीत भी शुरु हुई। लड़की ने सैनिक से कहा कि उसे एक शेरनी को हैंडल करना है। क्योंकि लड़की के पिता उसे शेरनी ही कहते थे।

आर्मी कैंटनमेंट में रहने की वजह से लड़की वैसे तो हमेशा लड़कों से घिरी ही रहती थी। लेकिन उसे प्यार सिर्फ एक खास लड़के से ही हुआ। लड़की ने बताया कि उसे आर्मी की वर्दी से प्यार है, लिहाज़ा उसे अपने पिता जैसा ही पति भी चाहिए। हालांकि इस बारे में आगे की जानकारी नहीं है कि दोनों का रिेलेशनशिप कहां तक पहुंचा है, लेकिन मुझे तो इतना सुनकर ही इनकी लव स्टोरी से प्यार हो गया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *