Connect with us

क्रिकेट

एक भारतीय ने आंद्रे रसेल की पत्नी को अपनी संपत्ति दिखाने के लिए कहा,फिर ऐसा कुछ हुआ

Published

on

जमैका के क्रिकेटर आंद्रे ड्वेन रसेल टी -20 खेल में अपने फॉर्म के लिए काफी लोकप्रिय हैं। वह ऑलराउंडर के रूप में वेस्ट इंडीज टीम के लिए और जमैका में वेस्टइंडीज की घरेलू क्रिकेट में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलते हैं। आंद्रे और उनकी पत्नी जस्सीम लोरा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए देखे जाते हैं। वे शानदार तस्वीरें पोस्ट करते हैं और एक संगत जोड़ी लगते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी पहने हुए अपने पति के लिए आंद्रे रसेल के साथ जस्सीम लोरा भी अक्सर क्रिकेट स्टेडियम में जाते थे और अपने पति की जयकार करते थे।

लोरा बेहद खूबसूरत है और सुडौल शरीर है। वह इंस्टाग्राम पर बहुत लोकप्रिय व्यक्ति हैं और उनके 363 से अधिक अनुयायी हैं। वह इतनी खूबसूरत है कि वह किसी भी मॉ डल या अभिनेत्री को कड़ी ट क्कर दे सकती है।

हालाँकि, सो शल मीडि या पर एक स्टार होने की अपनी कमियां हैं। लोग आपको ट्रोल, ध मकाने या आपको शर्माने का मौका नहीं छोड़ते। इसलिए, जब लोरा ने अपने सो शल मी डिया पर ले लिया और खुद की एक आ श्चर्यजनक तस्वीर साझा की, तो वह नेटिज़न्स से अपमानजनक और श र्मनाक टिप्पणियों से भर गया।

Jassym Lora in Jamaica

अपने इं स्टाग्राम पर तस्वीर को साझा करते हुए, जस्सिम ने लिखा: “ आप बहुत ख तरनाक हो जाते हैं जब आप सीखते हैं कि अपनी भावनाओं को कैसे नियंत्रित करें। “

 

कुछ ही समय में, पोस्ट ने कई आँखों को पकड़ा और उसकी सुंदरता की सराहना करते हुए netizens से भर गया। हालांकि, कई लोग थे, जिन्होंने उसे बॉडी शे मिंग करना शुरू कर दिया था।यहां तक ​​कि उसने नेटिज़न्स में से एक पर प्रतिक्रिया दी, जिसने अपमानजनक टिप्पणी के साथ उसे शर्मिंदा करने की कोशिश की। लोरा ने नेटिज़न्स में से एक को जवाब दिया और एक दिलकश जवाब दिया। नीचे उसकी पोस्ट चेकआउट करें:

 

ठीक है !! ऐसा लगता है कि लोरा ने ट्रोल के स्वाद को अपनी दवा बना लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *