Connect with us

विशेष

एयर स्‍ट्राइक पर नवजोत सिंह सिद्धू ने पूछा, PoK में 300 आतंकी मारे या पेड़ गिराये?

Published

on

नवजोत सिंह सिद्धू लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पुलवामा हमले के बाद उन्होंने एक बयान दिया था, इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। उस बयान के बाद से वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर नहीं आए। बताया गया कि उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। बीते रविवार खबर आई कि सिद्धू फिर से कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं, लेकिन इससे पहले ही सिद्धू ने एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है जिससे उनकी किरकिरी हो सकती है। इस बार उन्होंने वायु सेना की एयर स्ट्राइक पर ही सवाल उठा दिए हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू

एयर स्ट्राइक को लेकर अब सियासत तेज हो चुकी है। पक्ष-विपक्ष लगातार इस बात को लेकर बहस कर रहा है। चुनावी मंचों से हमले किए जा रहे हैं। कई विपक्षी नेता पहले ही एयर स्ट्राइक के सबूत मांग चुके हैं, अब इस लिस्ट में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी नाम जुड़ गया है। सिद्धू ने पूछा है कि वहां 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं? क्या सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे?

Navjot Singh Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘300 आतंकी मारे गए ‘हां या नहीं’, वहां आतंकी मारने गए थे या फिर पेड़ उखाड़ने गए थे, क्या ये सिर्फ एक चुनावी नौटंकी थी। सेना का राजनीतिकरण करना बंद करिए, जितना देश पवित्र है उतनी ही सेना भी पवित्र है। ऊंची दुकान, फीका पकवान।

नवजोत सिंह सिद्धू

इससे पहले सिद्धू ने एक वीडियो भी ट्वीट किया। इसमें बालाकोट के कुछ स्थानीय निवासी कह रहे हैं कि वहां कुछ भी नहीं हुआ है। इस वीडियो के साथ सिद्धू ने कैप्शन में लिखा- क्या मिलिए ऐसे लोगों से जिनकी फितरत छुपी रहे, नकली चेहरा सामने आए असली सूरत छुपी रहे।

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था आतंकी हमले को लेकर किसी देश को पूरी तरह से टारगेट नहीं कर सकते हैं। इस बयान के बाद वो ट्रोल हो गए थे।

नवजोत सिद्धू

लोगों ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ हटाने की मुहिम छेड़ दी थी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *